ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशतमिलनाडु: पुलिस हिरासत में पिता-पुत्र की मौत, सोशल मीडिया पर उठी न्याय की मांग

तमिलनाडु: पुलिस हिरासत में पिता-पुत्र की मौत, सोशल मीडिया पर उठी न्याय की मांग

तमिलनाडु के तूतीकोरिन जिले में सथनकुलम गांव के पिता-पुत्र की कथित तौर पर पुलिस हिरासत में मौत के मामले को लेकर कई बड़ी हस्तियों समेत हजारों लोगों ने सोशल मीडिया पर न्याय की मांग कर रहे हैं। तूतीकोरिन...

तमिलनाडु: पुलिस हिरासत में पिता-पुत्र की मौत, सोशल मीडिया पर उठी न्याय की मांग
एजेंसी,चेन्नईSun, 28 Jun 2020 05:22 AM
ऐप पर पढ़ें

तमिलनाडु के तूतीकोरिन जिले में सथनकुलम गांव के पिता-पुत्र की कथित तौर पर पुलिस हिरासत में मौत के मामले को लेकर कई बड़ी हस्तियों समेत हजारों लोगों ने सोशल मीडिया पर न्याय की मांग कर रहे हैं। तूतीकोरिन जिले में पुलिस ने 19 जून को लॉकडाउन का उल्लंघन करने को लेकर पिता पुत्र को हिरासत में लिया था।

पी जयराम और उनका बेटा बीनिक्स मोबाइल की दुकान चलाते थे। बाप-बेटे की 23 जून को कोविलपट्टी स्थित अस्पताल में मृत्यु हो गई। जयराम की पत्नी का आरोप है कि पुलिस स्टेशन में बर्बरता से पीटने के कारण उनके पति और बेटे की मौत हुई है। इस मामले में अब आम लोगों के साथ ही कई बड़े सितारे भी सोशल मीडिया पर न्याय की मांग कर रहे हैं।

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर #जस्टिसफॉरजयरामएंडबीनिक्स और #जस्टिसफॉरजयरामएंडफीनिक्स लगातार ट्रेंड कर रहा है। अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने न्याय की मांग करते हुए शनिवार (27 जून) को ट्वीट किया, ''बस बहुत हो गया! हम फुरसत से बैठकर इंसाफ की प्रतीक्षा नहीं कर सकते। ऐसी बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पिता-पुत्र की मौत के जिम्मेदार पुलिसकर्मियों को अदालत को कड़ी सजा देनी चाहिए। यह अमानवीय घटना है।''

वहीं अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने भी ट्वीट कर इस मामले के लिए पुलिसकर्मियों पर निशाना साधा। हंसिका ने ट्वीट किया, ''जयराज और फेनिक्स के साथ हुई क्रूरता को सुनने के के बाद डरी हुई हूं! कानून सभी के लिए समान है और इन्हें न्याय मिलना चाहिए #जस्टिसफॉरजयरामएंडफीनिक्स''।

खुशबू और हंसिका के अलावा फिल्म निर्माता कार्तिक सुब्बराज, अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी, काजल अग्रवाल, मालविका मोहनन, गायिका सुचित्रा और विपक्षी पार्टियों ने न्याय की मांगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें