ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार आडवाणी से मिले जेपी नड्डा, ट्वीट कर कही ये बात

बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार आडवाणी से मिले जेपी नड्डा, ट्वीट कर कही ये बात

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से शिष्टाचार भेंट की और कहा कि उनका आशीर्वाद पार्टी को मजबूत बनाने में मददगार होगा। नड्डा सोमवार...

बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार आडवाणी से मिले जेपी नड्डा, ट्वीट कर कही ये बात
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली। Sat, 25 Jan 2020 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से शिष्टाचार भेंट की और कहा कि उनका आशीर्वाद पार्टी को मजबूत बनाने में मददगार होगा। नड्डा सोमवार को भाजपा अध्यक्ष चुने गए थे। उन्होंने आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी के आवास पर जाकर मुलाकात की। आडवाणी और जोशी भी पूर्व में पार्टी अध्यक्ष रह चुके हैं। 

नड्डा ने ट्वीट किया, '' आज श्रद्धेय लालकृष्ण आडवाणी जी से मिलकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। आडवाणी जी हम सभी कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत हैं। आपके आशीर्वाद से मैं भाजपा के वट वृक्ष को और मज़बूत करने के लिए निरंतर प्रयत्न करूँगा।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, '' आज वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी जी से उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। मुझे जोशी जी के कार्यकाल में युवा मोर्चा के अध्यक्ष के रूप में कार्य करने का सौभाग्य मिला था। आपका सानिध्य सदैव मुझे संगठन के लिए और अधिक ऊर्जा से कार्य करने के लिए प्रेरित करता है।  

ये भी पढ़ें: जेपी नड्डा बोले- मानसिक दिवालियेपन से गुजर रहा है कांग्रेस नेतृत्व

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें