ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशभाजपा ने तेज की 24 की तैयारी, हरियाणा में 3100 कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देंगे खट्टर और नड्डा

भाजपा ने तेज की 24 की तैयारी, हरियाणा में 3100 कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देंगे खट्टर और नड्डा

देश भर में पार्टी के 4 लाख पन्ना प्रमुखों का डेटा पार्टी के स्थापना दिवस 6 अप्रैल तक पार्टी के पोर्टल पर अपलोड कर दिया जाएगा और इन वर्कशॉप से पन्ना प्रमुख के डेटा के अपडेशन में तेजी आएगी।

भाजपा ने तेज की 24 की तैयारी, हरियाणा में 3100 कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देंगे खट्टर और नड्डा
Amit Kumarएचटी संवाददाता,पानीपतSat, 18 Mar 2023 09:06 PM
ऐप पर पढ़ें

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अभी से बूथ स्तर की तैयारी शुरू कर दी है। हरियाणा के छह संसदीय सीटों और 14 जिलों से जुड़े 2715 शक्ति केंद्र प्रमुख (बूथ स्तर के कार्यकर्ता) सहित लगभग 3100 भाजपा कार्यकर्ता रविवार को पानीपत के समालखा में 'शक्ति केंद्र संगम' में भाग लेंगे। 'शक्ति केंद्र संगम' एक दिवसीय वर्कशॉप है। पांच घंटे की इस वर्कशॉप में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत पार्टी के कई नेता शामिल होंगे और वे जमीनी स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने पानीपत जिले के पट्टी कलायाना गांव में आरएसएस की सेवा साधना एवं ग्राम विकास केंद्र का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि इस बैठक में ब्लॉक और जिला स्तर के कार्यकर्ता और नेता भी शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यक्रम के उद्घाटन के अवसर पर मौजूद रहेंगे और नड्डा वर्कशॉप के समापन समारोह में शामिल होंगे। वर्कशॉप सुबह 10 बजे से शुरू होकर 5.30 बजे समाप्त होगी।

उन्होंने कहा कि देश भर में पार्टी के 4 लाख पन्ना प्रमुखों का डेटा पार्टी के स्थापना दिवस 6 अप्रैल तक पार्टी के पोर्टल पर अपलोड कर दिया जाएगा और इन वर्कशॉप से पन्ना प्रमुख के डेटा के अपडेशन में तेजी आएगी। सभी 4 लाख पन्ना प्रमुख और 1 लाख पार्टी कार्यकर्ता विभिन्न स्तरों पर पार्टी के स्थापना दिवस पर अपने आवासों पर पार्टी के झंडे लगाएंगे।

उन्होंने कहा कि राज्य के चार विधानसभा क्षेत्र- अंबाला शहर, जगाधरी, सढौरा और यमुनानगर पहले ही यह प्रक्रिया पूरी कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि सभी उपस्थित लोगों को एक पुस्तिका भी प्रदान की जाएगी ताकि वे इसे नियमित रूप से बनाए रख सकें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें