ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसोशल मीडिया पर कश्मीर को लेकर पाकिस्तान का उड़ रहा है मजाक, जानें कैसे मीम और चुटकुले वायरल

सोशल मीडिया पर कश्मीर को लेकर पाकिस्तान का उड़ रहा है मजाक, जानें कैसे मीम और चुटकुले वायरल

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 व 35ए को निष्प्रभावी किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान को लेकर चुटकुले, मीम और मजाकिया वीडियो वायरल हो रहे हैं। लॉलीपॉप को लेकर जुड़वा बच्चों की लड़ाई का एक...

सोशल मीडिया पर कश्मीर को लेकर पाकिस्तान का उड़ रहा है मजाक, जानें कैसे मीम और चुटकुले वायरल
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 Sep 2019 10:25 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 व 35ए को निष्प्रभावी किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान को लेकर चुटकुले, मीम और मजाकिया वीडियो वायरल हो रहे हैं।

लॉलीपॉप को लेकर जुड़वा बच्चों की लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चे को लॉलीपॉप (कश्मीर) के साथ बतौर भारत दिखाया गया है और दूसरा बच्चा जो चिल्ला रहा है, उसे पाकिस्तान के रूप में दिखाया गया है। यह वीडियो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म जैसे ट्विटर, इंस्टाग्राम व फेसबुक पर वायरल हो रहा है।

ट्विटर से कुछ वायरल पोस्ट व मीम : 

ट्विटर पर निखिल नाम के एक यूजर ने पोस्ट किया, “संयुक्त राष्ट्र, पूरी दुनिया पाकिस्तान की तरफ मध्य उंगली दिखा रही है। पूरा अंतरार्ष्ट्रीय समुदाय जानता है कि पाकिस्तान को एनहांस्ड ब्लैक लिस्ट में डाला गया है।”

एक यूजर ने ट्वीट किया, “कश्मीर में हुर्रियत के पपी चीन में नापाकिस्तान के सबसे अच्छे दोस्त के बारे में बात नहीं करेंगे।”

एक अन्य ट्वीट में कहा गया, “मैं भारतीय पक्ष की तरफ से बताना चाहता हूं कि हम पाकिस्तान को पैसे नहीं देंगे।”

एक ट्विटर यूजर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह गृह मंत्री अमित शाह को इशारा करते दिख रहे हंै और कैप्शन में लिखा है, “अबे ये कह रहा है कि हटाओ हाथ, पीओके को भी यूटी में लपेट लो।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें