jnusu result 2019 live updates all four seats won by left unity - JNUSU Result 2019: सभी 4 पदों पर लेफ्ट का कब्जा, आइशी घोष बनीं अध्यक्ष DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

JNUSU Result 2019: सभी 4 पदों पर लेफ्ट का कब्जा, आइशी घोष बनीं अध्यक्ष

jnusu result 2019

जेएनयू छात्रसंघ चुनाव में सभी चार प्रमुख पदों पर वाम छात्र समूहों आईसा, एसएफआई,एआईएसएफ और डीएसएफ के संयुक्त मोर्चे की जीत हुई है। एसएफआई की आइशी घोष 2,313 मतों के साथ जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष चुनी गईं। एबीवीपी के मनीष जांगीड़ 1,128 मतों के साथ दूसरे स्थान पर रहे। 

मालूम हो कि दिल्ली हाईकोर्ट ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) चुनाव समिति को छह सितंबर को हुए छात्र संघ चुनाव के परिणामों की घोषणा करने की मंगलवार को अनुमति दे दी थी।

जस्टिस संजीव सचदेवा ने जेएनयू प्रशासन को भी लिंग्दोह कमेटी की सिफारिशों के अनुसार चुनाव परिणाम अधिसूचित करने की अनुमति दे दी थी। इससे पहले हाईकोर्ट ने विश्वविद्यालय को 17 सितंबर तक चुनाव परिणाम अधिसूचित करने से रोक दिया था।

कोर्ट ने दो छात्रों की दो याचिकाओं का निपटारा करते हुए यह आदेश दिया। छात्रों ने आरोप लगाया था कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ में काउंसलर के चुनाव के लिए उनके पर्चे को अवैध तरीके से खारिज कर दिया गया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jnusu result 2019 live updates all four seats won by left unity