DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

JNUSU Election Result 2018ः यूनाइटेड लेफ्ट ने किया क्लीन स्वीप, साई बालाजी बने अध्यक्ष

जेएनयू छात्रसंघ में जीत के बाद जश्न मनाते उम्मीदवार व समर्थक

1 / 4जेएनयू छात्रसंघ में जीत के बाद जश्न मनाते उम्मीदवार व समर्थक

जेएनयू छात्रसंघ चुनाव में यूनाइटेड लेफ्ट का क्लीन स्वीप(एएनआई)

2 / 4जेएनयू छात्रसंघ चुनाव में यूनाइटेड लेफ्ट का क्लीन स्वीप(एएनआई)

जेएनयू छात्रसंघ चुनाव मतगणना

3 / 4जेएनयू छात्रसंघ चुनाव मतगणना

जेएनयू छात्रसंघ चुनाव जीत के बाद जश्न मनाते समर्थक

4 / 4जेएनयू छात्रसंघ चुनाव जीत के बाद जश्न मनाते समर्थक

PreviousNext

JNUSU Election Result 2018: जेएनयू स्टूडेंट्स यूनियन (जेएनयूएसयू) चुनाव में यूनाइटेड लेफ्ट ने बड़ी जीत दर्ज की है। यूनाइटेड लेफ्ट के उम्मीदवारों ने अपने प्रतिद्वदियों को करारी शिकस्त देते हुए चारों सीटों पर कब्जा कर लिया है। यूनाइटेड लेफ्ट के एन साई बालाजी अध्यक्ष, सारिका चौधरी उपाध्यक्ष, एजाज अहमद महा सचिव व अमुथा जायदीप संयुक्त सचिव पद पर जीते।

बताते चलें कि शनिवार को हिंसा और तनाव के भेंट चढ़ी वोटों की गिनती आज रविवार की सुबह फिर से शुरू हुई थी। मतगणना में सुबह से ही चारों पदों पर यूनाइटेड लेफ्ट के उम्मीदवार आगे चल रहे थे। दूसरे नंबर पर एबीवीपी के उम्मीदवार थे। 

कल शनिवार को मतगणना केंद्र पर जबरदस्ती प्रवेश करने और मतपेटियों को जबरदस्ती उठा ले जाने के प्रयास के बाद वोटों की गिनती को स्थगित कर दिया गया था। इसे लेकर जेएनयू में बीते 12 घंटे से गतिरोध जारी है। एबीवीपी ने मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए अदालत जाने की बात कही है।


लाइव अपडेट्स

-वामपंथी छात्र संगठनों - आइसा, एसएफआई, एआईएसएफ और डीएसएफ - के संयुक्त मोर्चा ने जेएनयू छात्र संघ चुनावों में केंद्रीय पैनल के सभी चार पदों पर जीत दर्ज की। यह जानकारी जेएनयू छात्र संघ चुनाव संपन्न कराने के लिए गठित चुनाव समिति ने दी।

-ताजा रुझानों के मुताबिक एनएसयूआई की तुलना में बीएपीएसए ने अधिक वोट जीते हैं। अध्यक्ष पद के लिए, आरजेडी के जयंत को एनएसयूआई की तुलना में अधिक वोट मिल रहे हैं। यूनाइटेड लेफ्ट ने सामाजिक विज्ञान और लैंगुएज स्कूल की सभी पांच काउंसिलर सीटें जीत ली हैं। यहां एबीवीपी को हार का सामना करना पड़ा है।

-यूनाइटेड लेफ्ट अध्यक्ष, उपाध्यक्ष बालाजी और अमुथा पहले से ही राष्ट्रपति, उपाध्यक्ष, संयुक्त सचिव और जनरल सेक्रेटरी के पद की दौड़ में आगे है।

टिफिन बॉक्स, स्मार्टफोन्स:चुनावी राज्यों में मुख्यमंत्रियों की घोषणाएं

बढ़ती तेल कीमतों पर बोले अठावले- मैं पीड़ित नहीं हूं, मैं मंत्री हूं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jnusu election 2018 result live news updates check live counting updates here jnusu 2018 election vote counting