JK state BJP chief Ravinder Raina claims getting threats from terrorists - जम्मू: BJP प्रदेश अध्यक्ष रैना बोले-आतंकियों ने जान से मारने की धमकी दी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जम्मू: BJP प्रदेश अध्यक्ष रैना बोले-आतंकियों ने जान से मारने की धमकी दी

रवींद्र रैना बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष (एएनआई)

जम्मू-कश्मीर में जारी राजनीतिक उथलपुथल के बीच राज्य के बीजेपी अध्यक्ष रवींद्र रैना को आतंकवादी संगठनों की ओर से जान से मारने की धमकी मिलने से माहौल और गरमा गया है। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के साथ पिछले तीन साल से चल रही गठबंधन सरकार से बीजेपी ने मंगलवार को हटने की घोषणा की। इसके बाद से जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक माहौल उफान पर है। राज्य में बुधवार से राज्यपाल शासन लागू हो गया है। 

कश्मीर में अलगाववादियों का बंद, हिरासत में यासीन मलिक, मीरवाइज नजरबंद

रैना ने मीडिया से बातचीत करते हुए गुरुवार को बताया कि उन्हें आतंकवादी संगठनों की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने कहा, 'जान से मारने की धमकी के संबंध में मैंने संबंधित अधिकारियों और राज्यपाल को सूचना दे दी है। मुझे पिछले कुछ समय से ही ऐसी धमकियां मिल रही हैं।' बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, 'मुझे गुरुवार को ही जान से मारने की धमकी देने की एक कॉल कराची से भी आई है।“

रैना उग्र छवि के नेता हैं और पाकिस्तान के खिलाफ मुखर बयान देने से घबराते नहीं हैं। उन्हें इसी वर्ष 13 मई को राज्य के बीजेपी अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गयी है। ईद से एक दिन पहले जम्मू-कश्मीर में राइजिंग कश्मीर के मुख्य संपादक शुजात बुखारी और त्योहार मनाने के लिए अवकाश पर आये राष्ट्रीय राइफल के जवान औरंगजेब की हत्या कर दी गई। 

ये भी पढ़ें: BJP ने पीडीपी से तोड़ा नाता: अर्श पर भी अकेली, फर्श पर भी अकेली महबूबा

केंद्र सरकार ने रमजान माह के लिए निलंबित संघर्ष विराम की अवधि आगे नहीं बढ़ाते हुए आपरेशन आल आऊट फिर शुरु करने की घोषणा की। मंगलवार को राज्य में कानून- व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति का हवाला देते हुए महबूबा मुफ्ती सरकार से गठबंधन तोड़ दिया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:JK state BJP chief Ravinder Raina claims getting threats from terrorists