DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › बीजेपी में शामिल होने के बाद जेपी नड्डा से मिले जितिन प्रसाद, कांग्रेस पर जमकर बरसे
देश

बीजेपी में शामिल होने के बाद जेपी नड्डा से मिले जितिन प्रसाद, कांग्रेस पर जमकर बरसे

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Ashutosh Ray
Wed, 09 Jun 2021 02:32 PM
बीजेपी में शामिल होने के बाद जेपी नड्डा से मिले जितिन प्रसाद, कांग्रेस पर जमकर बरसे

कांग्रेस को छोड़कर आज बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुलाकात की है। जितिन प्रसाद ने आज ही केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए। कांग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले जितिन प्रसाद ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। जितिन ने पीएम मोदी को देशहित में काम करने वाला नेता बताया। 

दूसरी ओर जितिन प्रसाद ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। जितिन प्रसाद ने कहा कि बीजेपी के अलावा अन्य सभी दल अब व्यक्ति या क्षेत्र विशेष के ही होकर रह गए हैं। उन्होंने कहा कि देशहित में यदि कोई पार्टी और नेता काम कर रहे हैं तो वे बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी हैं।

लंबे मंथन के बाद मैं बीजेपी में आया
जितिन प्रसाद ने कहा कि मेरा कांग्रेस पार्टी से तीन पीढ़ियों का साथ रहा है और लंबे मंथन के बाद मैं बीजेपी में आया हूं। सवाल यह नहीं है कि मैं किस दल को छोड़कर आ रहा हूं। सवाल यह है कि मैं किस दल में और क्यों जा रहा हूं। भाजपा में शामिल होने से पहले प्रसाद ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखने वालों में थे शामिल
बता दें कि जितिन प्रसाद उन 23 नेताओं में शामिल थे, जिन्होंने पिछले साल कांग्रेस में सक्रिय नेतृत्व और संगठनात्मक चुनाव की मांग को लेकर पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी थी। पत्र से जुड़े विवाद को लेकर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की कांग्रेस कमेटी ने प्रस्ताव पारित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी, जिसे लेकर विवाद भी हुआ था।

संबंधित खबरें