ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशलॉंच होने के बाद चंद दिनों में ही महंगा हुआ जियो का यह पैक, 491 की जगह देेने होंगे इतने रूपए

लॉंच होने के बाद चंद दिनों में ही महंगा हुआ जियो का यह पैक, 491 की जगह देेने होंगे इतने रूपए

रिलायंस जियो ने अपने 91 जीबी इंटरनेट डेटा वाले प्रीपेड प्लान को लॉन्च करने के कुछ दिनों बाद ही इसे महंगा कर दिया है। जहां सोमवार तक इस प्लान की कीमत 491 रुपये थी लेकिन बुधवार सुबह ही इस प्लान की...

लॉंच होने के बाद चंद दिनों में ही महंगा हुआ जियो का यह पैक, 491 की जगह देेने होंगे इतने रूपए
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 27 Oct 2017 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

रिलायंस जियो ने अपने 91 जीबी इंटरनेट डेटा वाले प्रीपेड प्लान को लॉन्च करने के कुछ दिनों बाद ही इसे महंगा कर दिया है। जहां सोमवार तक इस प्लान की कीमत 491 रुपये थी लेकिन बुधवार सुबह ही इस प्लान की कीमत 499 रुपये कर दी गई।

इस प्लान को बढ़ाने का कोई कारण सामने नहीं आया है और न ही इसके अलावा कंपनी ने कोई आधिकारिक ऐलान भी नहीं किया है। बता दें कि रिलायंस जियो का यह प्लान प्रीपेड के साथ पोस्टपेड ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध है। 91 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में ग्राहकों को इस्तेमाल करने के लिए हर दिन 1 जीबी 4जी डेटा मिलता है।

JIO: ये सुविधा भी फ्री दे रहा है जियो, आज ही करवा लें Activate

यह जियो के 499 रुपये वाले प्लान का दूसरा अवतार है। पहले इस पैक से रीचार्ज करने वाले ग्राहकों को हर दिन इस्तेमाल करने के लिए 4जी स्पीड में 2 जीबी डेटा मिलता था। लेकिन जियो धन धना धन ऑफर पेश करने के साथ इस प्लान को फेज़ आउट कर दिया गया था। इसके बाद ग्राहक 499 रुपये वाले प्लान के फायदे 509 रुपये वाले प्लान में पाते थे।

अभी जियो का 499 रुपये (या पुराना 491 रुपये) वाला पैक रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर भी नहीं लिस्ट है। इस प्लान से रीचार्ज करने के लिए ग्राहकों को माइजियो ऐप के रीचार्ज सेक्शन या आधिकारिक वेबसाइट के रीचार्ज सेक्शन में जाना होगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें