ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशJIO के इस प्लान में मिलता है 547 GB डाटा, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान!

JIO के इस प्लान में मिलता है 547 GB डाटा, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान!

रिलायंस जियो (Reliance Jio) टेलीकॉम मार्केट में पिछले दो साल से ज्यादा समय से मौजूद है। इन दो सालों में कंपनियों ने अन्य कंपनियों से सीधे टक्कर लेते हुए कई कंपनियों को पीछे छोड़ दिया। Jio के आने के...

JIO के इस प्लान में मिलता है 547 GB डाटा, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान!
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 24 Dec 2018 04:42 PM
ऐप पर पढ़ें

रिलायंस जियो (Reliance Jio) टेलीकॉम मार्केट में पिछले दो साल से ज्यादा समय से मौजूद है। इन दो सालों में कंपनियों ने अन्य कंपनियों से सीधे टक्कर लेते हुए कई कंपनियों को पीछे छोड़ दिया। Jio के आने के बाद से ही मार्केट में डाटा को लेकर एक तरह का वॉर छिड़ा हुआ है। अब कुछ साल पहले के मुकाबले डाटा की कीमत काफी कम हो गई है।

इसी तरह रिलांयस जियो अपने एक प्लान में 547 जीबी से अधिक डाटा दे रही है। इस प्लान में डाटा के अलावा कॉलिंग पूरी तरह से फ्री है। Jio के इस प्लान की कीमत 1699 रुपये है।  इसमें कुल डाटा कंपनी 547.5 जीबी देती है। 

ये भी पढ़ें: Vivo Y93 भारतीय वेबसाइट पर लॉन्च से पहले लिस्टेड

Reliance Jio के 1699 प्लान में मिलने वाले अन्य फायदों के बारे में बात करें तो इसमें 365 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। इसमें रोजाना डेढ़ जीबी डाटा मिलता है। रोजाना जब डेढ़ जीबी डाटा खत्म हो जाएगा तो फिर स्पीड की लिमिट कम होकर 64 केबीपीएस पर पहुंच जाएगी।

वहीं, अगर यूजर एसएमएस भी करता है तो फिर उसे रोजाना 100 एसएमएस दिए जा रहे हैं। यह 365 दिनों तक मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को जियो एप्स का भी फायदा मिलता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें