DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेट एयरवेज के बोइंग 737 विमानों को पट्टे पर लेगी Air India एक्सप्रेस!

Jet Airways Flight

सस्ती दर की विमानन सेवाएं देने वाली एयर इंडिया की इकाई एयर इंडिया एक्सप्रेस निजी क्षेत्र की जेट एयरवेज के कुछ बोइंग 737 विमान पट्टे पर लेने को लेकर गौर कर रही है। पट्टे का किराया नहीं देने के कारण ये विमान फिलहाल देश के विभिन्न हवाईअड्डों पर खड़े हैं।

नकदी संकट से जूझ रही जेट एयरवेज ने अस्थायी तौर पर परिचालन बंद कर दिया है। इससे पहले, किराया नहीं देने के कारण 69 विमान परिचालन से हट गये थे। बाद में 16 अप्रैल को कंपनी ने अस्थायी रूप से सेवा बंद करते हुए बेड़े में शामिल अन्य विमानों का परिचालन भी बंद कर दिया।

जेट एयरवेज स्टाफ ने वेतन भुगतान के लिए राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री से लगाई गुहार

एयर इंडिया एक्सप्रेस के मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्याम के सुंदर ने कोच्चि से फोन पर पीटीआई भाषा से कहा, ''हम जेट एयरवेज के बी737 विमानों को पट्टे पर लेने पर गौर कर रहे हैं लेकिन अभी कोई अंतिम निर्णय नहीं हुआ है। वास्तविकता यह है कि कई अन्य चीजें हैं जिसपर गौर करने की जरूरत है। कोच्चि एयर इंडिया एक्सप्रेस एयरलाइन का मुख्यालय है।"

यह पूछे जाने पर कि कंपनी जेट एयरवेज के कितने विमानों को ले सकती है, उन्होंने कहा, ''अभी ऐसी कोई संख्या नहीं है।" श्याम सुंदर ने यह भी कहा कि एयरलाइन जेट एयरवेज के 50 कमांडर नियुक्त करने की योजना है। इसमें 20 को पहले ही नियुक्त किया जा चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jet Airways Crisis Air India Express mulls leasing some Jet Airways Boeing 737