ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजेईई में असफल होने के कारण 19 वर्षीय छात्र ने खुद को मारी गोली

जेईई में असफल होने के कारण 19 वर्षीय छात्र ने खुद को मारी गोली

इंजीनियरिंग की संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई) की मुख्य परीक्षा में असफल रहने के कारण तेलंगाना में 19 वर्षीय छात्र ने मंगलवार को अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस...

जेईई में असफल होने के कारण 19 वर्षीय छात्र ने खुद को मारी गोली
एजेंसी,हैदराबादThu, 02 May 2019 11:19 PM
ऐप पर पढ़ें

इंजीनियरिंग की संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई) की मुख्य परीक्षा में असफल रहने के कारण तेलंगाना में 19 वर्षीय छात्र ने मंगलवार को अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि किशोर ने अपने पिता की बंदूक से खुद को गोली मार ली। छात्र के पिता सेवानिवृत्त जवान हैं जो अब एक निजी बैंक में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते हैं।

अधिकारी ने बताया कि लड़का 12वीं की परीक्षा में एक विषय में पास नहीं हो पाया था। वह कोचिंग क्लास भी करता था। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उसे आशंका थी कि वह परीक्षा में उत्तीर्ण नहीं होगा। अधिकारी ने बताया कि छात्र अवसाद में था और जेईई परीक्षा में अपनी असफलता के बारे में जानकर उसने यह कदम उठाया।

पुलिस ने बताया कि मोबाइल पर अधिक समय बिताने के लिये उसके पिता उसे डांटते भी थे। जेईई विभिन्न संस्थानों में स्नातक इंजीनियरिंग और वास्तुकला पाठ्यक्रमों में दाखिला के लिये राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षा है। जेईई में प्राप्त अंक के आधार पर ही संस्थान खासकर राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान और भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान छात्रों का दाखिला स्वीकार करते हैं।

पूर्व विंग कमांडर की पत्नी की हत्या : डेटिंग एप के जरिए मिला था आरोपी

गोली मारकर की गई थी सेल्स मैनेजर की हत्या, मोबाइल से खुल सकता है राज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें