ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदर्दनाक हादसा: जेसीबी कटर की चपेट में आया टेंपो, 8 लोगों में किसी का हाथ को किसी का पैर कटकर अलग हुआ, 1 की मौत

दर्दनाक हादसा: जेसीबी कटर की चपेट में आया टेंपो, 8 लोगों में किसी का हाथ को किसी का पैर कटकर अलग हुआ, 1 की मौत

 उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के गोपीगंज क्षेत्र में टेंपो चालक की जल्दबाजी की वजह से हुए हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई तथा आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने रविवार को...

दर्दनाक हादसा: जेसीबी कटर की चपेट में आया टेंपो, 8 लोगों में किसी का हाथ को किसी का पैर कटकर अलग हुआ, 1 की मौत
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 22 Sep 2019 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

 उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के गोपीगंज क्षेत्र में टेंपो चालक की जल्दबाजी की वजह से हुए हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई तथा आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि एक टेम्पो लगभग 10 यात्रियों को लेकर हंडिया से गोपीगंज आ रहा था। रास्ते में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर सिक्स लेन के निर्माण कार्य में लगी एक जेसीबी मशीन को उसका चालक उसे पीछे कर रहा था। इसी दौरान टेंपो चालक ने जेसीबी के पीछे से तेजी से अपना वाहन निकालने की कोशिश की लेकिन तब तक जेसीबी बैक हो चुकी थी और टेंपो उसके कटर की चपेट में आ गया।

उन्होंने बताया कि जेसीबी के कटर की चपेट में आने से टेंपो के पीछे का हिस्सा बुरी तरह कट गया और इस हादसे में शीला देवी (43) की मौत हो गई जबकि आठ अन्य घायल हो गए। उनमें से किसी का हाथ तो किसी का पैर कटकर अलग हो गया। 

सूत्रों ने बताया कि घायलों में दामिनी देवी, गीता देवी और जय प्रकाश को चिंताजनक हालत में वाराणसी रेफर कर दिया गया है, जबकि बाकी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और जेसीबी मशीन को कब्जे में ले लिया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें