DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामगढ़ मॉब लिंचिंगः जयंत सिन्हा ने राहुल गांधी को दी लाइव बहस की चुनौती

jyant sinna

रामगढ़ मॉब लिंचिंग अब सियासी रूप लेता जा रहा है। मामले में आरोपियों का माला पहनाकर स्वागत करने पर विवादों में घिरे केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने इसके लेकर अब राहुल गांधी पर निशाना साधा है। जयंत सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को रामगढ़ मॉब लिंचिंग मुद्दे पर हिंदी या अंग्रेजी में लाइव बहस करने की चुनौती दी है। 

उन्होंने आगे लिखा, 'राहुल गांधी जी ने मेरी व्यक्तिगत आलोचना की है। उन्होंने मेरी शिक्षा, मेरे मूल्यों और मेरी मानवता की निंदा की है और प्रश्न चिन्ह लगाए हैं। मैं उन्हें रामगढ़ लिंचिंग मामले पर हिंदी या अंग्रेजी में एक लाइव बहस के लिए चुनौती देता हूं। अगर वो सोचते हैं कि मेरा व्यक्तिगत आचरण 'घृणास्पद' है तो इस मुद्दे पर सभ्यतापूर्ण बहस करें। अपने सोशल मीडिया हैंडल के पीछे छिपकर शूट-एंड-स्कूट की राजनीति ना करें।

 

आपको बता दें कि जंयत सिन्हा ने रामगढ़ लिंचिग मामले के दोषियों को हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद माला पहनाकर स्वागत किया था। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने इसके लिए जयंत सिन्हा की आलोचना की थी। जयंत सिन्हा ने हालांकि बाद में इसके लिए खेद भी जताया था। 

बिहारः सीएम नीतीश कुमार से डिनर पर मिलने पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

राहुल गांधी ने जयंत सिन्हा के खिलाफ एक ऑनलाइन याचिका का लिंक शेयर किया था और लोगों से इस पर समर्थन की अपील की थी। 

लिंचिंग मामले पर सफाई देते हुए जयंत सिन्हा ने कहा, '29 जून 2017 को हुई घटना बहुत भयानक और दर्दनाक थी और ऐसी घटनाओं की वह निंदा करते हैं। अपराध करने वालों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। 

काम की खबर : 16 ट्रेनें सात दिन के लिए रद्द, सात का रूट भी बदला

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jayant Sinha challenges Rahul Gandhi to a debate on Ramgarh lynching case