ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबागेश्वर बाबा के साथ लोग जोड़ रहे थे नाम, अब जया किशोरी ने शादी के लिए रख दी ये शर्त

बागेश्वर बाबा के साथ लोग जोड़ रहे थे नाम, अब जया किशोरी ने शादी के लिए रख दी ये शर्त

Jaya Kishori Marriage News: राजस्थान के छोटे से गांव सुजानगढ़ में जया किशोरी का जन्म 13 जुलाई, 1995 को हुआ था। पिता का नाम शिव शंकर शर्मा है। इस समय जया का परिवार कोलकाता में रहता है।

बागेश्वर बाबा के साथ लोग जोड़ रहे थे नाम, अब जया किशोरी ने शादी के लिए रख दी ये शर्त
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 Mar 2023 09:23 PM
ऐप पर पढ़ें

Jaya Kishori Marriage: जया किशोरी की देशभर में लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है। वह कथावाचक होने के साथ-साथ मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं। उनके गाए हुए भजनों को यूट्यूब समेत सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स में लाखों-करोड़ों व्यूज मिलते हैं। लोकप्रिय होने की वजह से लोग भी जया किशोरी के बारे में ज्यादा से ज्यादा चीजों को जानना चाहते हैं। उनके वास्तविक नाम से लेकर उनकी शादी तक पर लोग चर्चाएं करते हैं। बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि जया किशोरी का वास्तविक नाम जया शर्मा है। 

राजस्थान के छोटे से गांव सुजानगढ़ में जया किशोरी का जन्म 13 जुलाई, 1995 को हुआ था। पिता का नाम शिव शंकर शर्मा है। इस समय जया का परिवार पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रहता है। जया की शादी को लेकर कई महीनों से चर्चाएं हो रही हैं। पहले बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के साथ अटकलें लगाई गईं, जिसे उन्होंने खारिज कर दिया। लोग बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री के साथ नाम जोड़ रहे थे। हालांकि, उन्होंने जया किशोरी को अपनी बहन बताया। इसके बाद भी जया की शादी पर चर्चाएं होती रहती हैं। लोग सवाल पूछ रहे हैं कि जया किशोरी की शादी कब होगी? अब जया किशोरी ने अपनी शादी के लिए एक शर्त रख दी है।

शादी के लिए रखी शर्त
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जया किशोरी शादी के बारे में बात कर रही हैं। उन्होंने कहा, ''जहां भी मेरी शादी होगी, यदि कोलकाता हुई तो बहुत ही अच्छी बात है। मैं जब भी चाहूंगी आ सकती हूं यहां पर। लेकिन कहीं बाहर हुई तो मैंने यही शर्त रखी है कि मेरे माता-पिता भी वहीं शिफ्ट हो जाएंगे, मेरे आसपास कहीं घर लेकर। मैं जहां भी रहूंगी, मेरे माता-पिता भी मेरे आसपास ही रहेंगे।''

जया किशोरी ने यह भी बताया कि लोगों को शादी कब करनी चाहिए। उन्होंने वीडियो में कहा था कि लड़की जब अधिक समझदार हो जाती है तो लोग कहते हैं कि अब इसकी शादी कर देनी चाहिए। लड़का जब बिगड़ने लगता है तो उसकी शादी करवाने की बातें की जानी शुरू हो जाती हैं। असल में शादी दिखावे के लिए नहीं होती है। इसलिए जब दोनों की शादी तभी होनी चाहिए जब दोनों समझदार हो जाएं। शादी के बाद एक कमरे में आने वाले 50-60 साल बिताने होते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें