ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजया बच्चन को कब-कब आया जोर का गुस्सा, अब बीजेपी को दिया है 'श्राप'

जया बच्चन को कब-कब आया जोर का गुस्सा, अब बीजेपी को दिया है 'श्राप'

समाजवादी पार्टी की राजयसभा सदस्य जया बच्चन इन दिनों सुर्खियों में हैं और वे संसद में बेहद गुस्से में नजर आईं। यह सब तब हुआ जब पनामा पेपर्स लीक मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन से ईडी की पूछताछ के बीच जया...

जया बच्चन को कब-कब आया जोर का गुस्सा, अब बीजेपी को दिया है 'श्राप'
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 Dec 2021 12:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी की राजयसभा सदस्य जया बच्चन इन दिनों सुर्खियों में हैं और वे संसद में बेहद गुस्से में नजर आईं। यह सब तब हुआ जब पनामा पेपर्स लीक मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन से ईडी की पूछताछ के बीच जया बच्चन सदन में नजर आईं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ निजी टिप्पणी की गई है। आक्रोशित जया ने राज्यसभा के भीतर ही बीजेपी को श्राप दे दिया कि जल्द ही इनके बुरे दिन आने वाले हैं। 

दरअसल, जया बच्चन ने विपक्ष की आवाज दबाए जाने का आरोप लगाते हुए आसन से कहा कि उन्हें निष्पक्ष होना चाहिए। जया बच्चन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके साथ ही लोग जया बच्चन के पुराने वीडियो भी ढूंढने लगे कि कब कब ऐसे मौके आए हैं जब जया बच्चन नाराज नजर आई हैं। आइए जानते हैं कौन-कौन से ऐसे मौके हैं जब जया बच्चन भड़क गईं और अपना गुस्सा निकाल दिया।

गैंगरेप के दोषियों के लिए लिंचिंग की मांग: दो साल पहले हैदाराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी पर संसद में भी हंगामा मचा था। उस दौरान जया बच्चन भी भड़क उठी थीं। उन्होंने निर्भया गैंगरेप का जिक्र करते हुए कहा था कि दोषियों को सार्वजनिक रूप से मौत की सजा देनी चाहिए। राज्यसभा में जया ने कहा कि चाहे निर्भया हो या कठुआ सरकार को जवाब देना चाहिए और जिन लोगों ने ऐसा किया है उनकी जनता के सामने लिंचिंग होनी चाहिए।

रवि किशन पर भड़की थीं जया: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर भूचाल मच गया था। अभिनेता रवि किशन ने संसद में कहा था कि फिल्म इंड्स्ट्री ड्रग्स और नशा का अड्डा बनता जा रहा है, बॉलीवुड को नशा से मुक्त कराने की जरूरत है। इसपर जया बच्चन ने संसद में ही उनपर पलटवार किया था। जया बच्चन ने रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा था कि लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।

सेल्फी ले रहे फैन को मारा था धक्का: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान जया बच्चन तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार गौतम चौधरी के समर्थन में रोड शो कर रही थीं, इसी दौरान एक कार्यकर्ता कार के सामने सेल्फी लेने पहुंचा तो जया बच्चन भड़क गईं। जया पर कार्यकर्ता को धक्का मारने का आरोप लगा। उनका यह वीडियो भी वायरल हो गया था।

फोटोग्राफर्स पर उतार दिया था गुस्सा: कुछ साल पहले एक पार्टी के दौरान जया बच्चन और ऐश्वर्या राय एक साथ पहुंची थीं। तभी किसी फोटोग्राफर ने ऐश्वर्या राय को 'ऐश ऐश' कहकर आवाज दी। इस पर जया उस फोटोग्राफर पर भड़क गईं और बोलीं 'क्या ऐश ऐश बुला रहे हो, ऐश्वर्या जी या मिसेज बच्चन कहो।' इतना ही नहीं एक बार उन्होंने मोबाइल से फोटो ले रहे एक फोटोग्राफर को भी नसीहत देते हुए कहा था कि तमीज सीखो।

इस बार बीजेपी को दे दिया श्राप: फिलहाल जया बच्चन ने अपना गुस्सा बीजेपी सरकार के ऊपर उतारा है और यह सब तब हुआ जब वह राजयसभा में बोलने के लिए खड़ी हुई थीं। इसी दौरान हंगामे के बीच ही उन्होंने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ किसी सदस्य ने निजी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि कैसे सदन में निजी टिप्पणी कर सकते हैं। आप लोगों के बुरे दिन आएंगे। मैं शाप देती हूं।

जया बच्चन को गुस्सा क्यों आता है: अब सवाल यह उठता है कि जया बच्चन को इतना गुस्सा क्यों आता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ साल पहले 'कॉफी विथ करण' में इसका खुलासा जया बच्चन के बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता बच्चन ने किया था। उन्होंने बताया था कि उनकी मां को क्लॉस्ट्रोफोबिया नाम की एक बीमारी है। यह एक ऐसी मानसिक स्थिति है, जिसमें इंसान अचानक भीड़ को देखकर परेशान हो जाता है। कई बार उसे गुस्सा आता है। ऐसी अवस्था अक्सर लोगों को बाजार में, भीड़ के बीच या लिफ्ट में महसूस होती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें