DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

J&K: भद्रवाह में गोलीबारी में एक की मौत के बाद भड़की हिंसा, कर्फ्यू लगाया गया

जम्मू-कश्मीर की भद्रवाह घाटी में गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु के पश्चात भड़की हिंसा को देखते हुये गुरूवार को कर्फ्यू लगा दिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि इस गोलीबारी का कारण क्या था। इस घटना में मारे गए नईम के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसे गौरक्षकों की हिंसा का शिकार होना पड़ा है। 

ये भी पढ़ें: EC के फैसले पर कांग्रेस का आरोप, मोदी की 2 रैलियां के बाद लगाई रोक

हालांकि घटना में शामिल दूसरे पक्ष का कहना है कि उन्होंने गोली तब चलाई जब उन्होंने पाया कि बुधवार रात दो लोग संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे है। घटना के तुरंत बाद नईम के परिजनों ने भद्रवाह थाने पर हमला करके पांच वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया और तीन वाहनों में आग लगा दी। 

पुलिस ने भीड़ पर नियंत्रण करने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसूगैस के गोले छोड़े। जम्मू क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक एम के सिन्हा ने पीटीआई-भाषा को बताया, 'एक नईम नाम का शख्स चतेरगाला की तरफ से आ रहा था और जब वह नलटी इलाके में पहुंचा तो उसकी हत्या कर दी गई और दूसरा व्यक्ति छर्रे (गोलीबारी से) लगने से घायल हो गया। '

ये भी पढ़ें: PM का ममता पर निशाना, 'दीदी की चले तो मेरा हेलीकॉप्टर न उतरने दें'

उन्होंने कहा कि स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है। कस्बे में कर्फ्यू लगा दिया है। पुलिस ने इस मामले की संबंध में सात लोगों को हिरासत में लिया है। इलाके में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। भद्रवाह को सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील इलाका माना जाता है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jammu kashmir violence after death of one person in bhadravah