ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशJ&K: माता के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी टैक्सी नदी में गिरी, 12 की मौत

J&K: माता के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी टैक्सी नदी में गिरी, 12 की मौत

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में श्रद्धालुओं से भरी एक टैक्सी चेनाब नदी में जा गिरी। हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक पांच साल के बच्चे समेत दो लोग घायल हो गए। बताते हैं कि सभी जिले में...

J&K: माता के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी टैक्सी नदी में गिरी, 12 की मौत
एजेंसी,जम्मूTue, 21 Aug 2018 09:01 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में श्रद्धालुओं से भरी एक टैक्सी चेनाब नदी में जा गिरी। हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक पांच साल के बच्चे समेत दो लोग घायल हो गए। बताते हैं कि सभी जिले में माता माछिल मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे। घटना को लेकर राज्यपाल एनएन वोहरा ने दुख जताया है। 

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने बताया, हादसा किश्तवाड़ से करीब 28 किलोमीटर दूर हुआ। उन्होंने बताया कि तीर्थयात्रियों को लेकर गुलाबगढ़ जा रही टैक्सी का चालक डूल इलाके के समीप अपना नियंत्रण खो बैठा, जिससे वाहन खाई में गिर गया। हादसे में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्चे समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि देर शाम तक नौ लोगों के शव बरामद कर लिए गए थे, जिनकी पहचान डोडा जिले के मोती मरमत निवासी देवराज, संदशा कुमारी, पुष्पा देवी, केवल सिंह, नीरजा देवी, ज्योति देवी और सोनम देवी तथा किश्तवाड़ जिले के बंदेरना निवासी दानेस और अबू अल्हा के रूप में की गई है। किश्तवाड़ जिले में पिछले 24 घंटे में हुआ, यह दूसरा बड़ा हादसा है। इससे पहले सोमवार को जिले में दो वाहनों के एक भूस्खलन की चपेट में आने से एक पुलिसकर्मी सहित सात लोगों की मौत हो गई थी और 12 अन्य लोग घायल हो गए थे। हादसा कुल्लिगाड में डोडा-किश्तवाड़ मार्ग पर हुआ था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें