ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजम्मू कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर

जम्मू कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में पुलवामा जिले (Pulwama) के अवंतिपुरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ शुरू हो गई। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया...

जम्मू कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर
श्रीनगर, एजेंसीFri, 28 Dec 2018 10:47 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में पुलवामा जिले (Pulwama) के अवंतिपुरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ शुरू हो गई। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले में अवंतिपुरा के बांदेरपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया।

ये भी पढ़ें: अनंतनाग एनकाउंटर में लश्कर के 6 आतंकी ढेर, सेना बोली- ये एक सर्जिकल ऑपरेशन

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के खोज दल पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ चल रही है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में शनिवार को सुरक्षाबलों के घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान छह आतंकवादियों को मार गिराया था। सुरक्षाबलों का ऑपरेशन में भारी संख्या में हथियार भी मिले थे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया था कि आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने पुलवामा जिले में त्राल के आरमपोरा इलाके में एक संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें