ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशकुलगाम एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने जैश आतंकी को किया ढेर, 2 नागरिक और 1 जवान घायल

कुलगाम एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने जैश आतंकी को किया ढेर, 2 नागरिक और 1 जवान घायल

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने कुलगाम के बटपोरा इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया था। इसी दौरान उनकी आतंकवादियों से मुठभेड़ हो गई।

कुलगाम एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने जैश आतंकी को किया ढेर, 2 नागरिक और 1 जवान घायल
Niteesh Kumarपीटीआई,श्रीनगरTue, 27 Sep 2022 11:16 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है। आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान दो नागरिक और एक जवान घायल हो गए। मारा गया दहशतगर्द प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षा बलों की संयुक्त टीमों ने कुलगाम के बटपोरा इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया था। इसी दौरान उनकी आतंकवादियों से मुठभेड़ हो गई।

जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने चलाईं गोलियां
पुलिस अधिकारी ने कहा कि जैसे ही सुरक्षा बलों की संयुक्त टीमें संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ी तो छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके जवाब में सुरक्षा बलों के जवानों ने भी गोलियां चलाई। मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। इलाके में तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

मुठभेड़ में एक जवान और दो नागरिक घायल 
इससे पहले सोमवार शाम एक ट्वीट में पुलिस ने कहा कि जारी मुठभेड़ में एक जवान और दो नागरिक घायल हो गए। ट्वीट में कहा गया कि तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इस महीने कश्मीर में विभिन्न मुठभेड़ों में 9 आतंकवादी मारे गए हैं।

epaper