ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजम्मू-कश्मीर: आपसी कहासुनी के बाद जवान ने मेजर को मारी गोली, मौके पर मौत

जम्मू-कश्मीर: आपसी कहासुनी के बाद जवान ने मेजर को मारी गोली, मौके पर मौत

जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास एक सैन्य चौकी में आपसी कहासुनी के चलते एक जवान ने मेजर पर गोली चला दी। मेजर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक 8वीं राष्ट्रीय राइफल्स के मेजर शिखर थापा की...

जम्मू-कश्मीर: आपसी कहासुनी के बाद जवान ने मेजर को मारी गोली, मौके पर मौत
श्रीनगर, लाइव हिन्दुस्तान Tue, 18 Jul 2017 12:39 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास एक सैन्य चौकी में आपसी कहासुनी के चलते एक जवान ने मेजर पर गोली चला दी। मेजर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक 8वीं राष्ट्रीय राइफल्स के मेजर शिखर थापा की तैनाती नियंत्रण रेखा के पास बुचार पोस्ट पर थी।  

बीती रात मेजर थापा की नायक कथीरेसन के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसपर नायक कथीरेसन ने उन्हें गोली मार दी जिस वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा के गुरेज सेक्टर ने सेना ने एक बार फिर आतंकी घुसपैठ नाकाम कर दी है। सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए हैं वहीं 2-3 आतंकियों के अभी भी वहां छिपे होने की आशंका है। यह एनकाउंटर अभी भी चल रहा है।

वहीं दूसरी तरफ अनंतनाग में सोमवार रात हुए एनकाउंटर में सेना ने 3 आतंकी मार गिराए। इसके बाद अनंतनाग जिले के सभी स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। स्थिति को ध्यान में रखते हुए इलाके में इंटरनेट सेवाओं को भी बंद कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें