ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजम्मू कश्मीर कांग्रेस ने पाकिस्तान के साथ बातचीत की वकालत की

जम्मू कश्मीर कांग्रेस ने पाकिस्तान के साथ बातचीत की वकालत की

कांग्रेस की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष जीए मीर ने रविवार को भारत और पाकिस्तान के मध्य राजनीतिक मुद्दों को शांतिपूर्ण ढंग से हल करने के लिए बातचीत की वकालत की है। उन्होंने पाकिस्तान के...

जम्मू कश्मीर कांग्रेस ने पाकिस्तान के साथ बातचीत की वकालत की
एजेंसी,जम्मूSun, 03 Mar 2019 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष जीए मीर ने रविवार को भारत और पाकिस्तान के मध्य राजनीतिक मुद्दों को शांतिपूर्ण ढंग से हल करने के लिए बातचीत की वकालत की है। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से अपने शब्दों को कार्रवाई में तब्दील करने और यह सुनिश्चित करने को कहा कि क्षेत्र में आतंकवाद का अंत हो। 

मीर ने यह संवाददाताओं से कहा, '' दोनों देशों (भारत और पाकिस्तान) को चाहिये कि वे मेज पर बैठें और सियासी मसलों का हल सियासत के जरिए करें। वह पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के समीप के गांवो के दौरे पर एक शिष्टमंडल के साथ आये हुये थे। 

उन्होंने कहा कि सीमा पर तनाव का परिणाम लोगों की जान गंवाने में आता है जिसे रोका जा सकता है। खान के इस बयान पर कि उनका देश आतंकवाद को समर्थन नहीं देता, उन्होंने टिप्पणी करते हुये कहा कि जमीनी हकीकत में फर्क है। 

उन्होंने कहा, ''अगर वे अपने शब्दों को लेकर गंभीर हैं तो उन्हें भारत के साथ मिलकर आतंकवाद का क्षेत्र से खात्मा करना चाहिये। अन्यथा उनके शब्द महज एक जनसंपर्क की कवायद की तरह ही समझे जायेंगे।

मसूद अजहर की मौत? एयर स्ट्राइक के बाद से उसके ठिकानों पर संशय

सीमा पर तनाव का फायदा उठाना चाहती है भाजपा : मायावती

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें