DA Image
8 जुलाई, 2020|4:44|IST

अगली स्टोरी

जम्मू-कश्मीर के आवंतीपोरा में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने ढेर किया एक आतंकवादी

               -

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल आतंकवादियों का सफाया करने में लगे हुए हैं। आवंतीपोरा के साइमोह इलाके में मंगलवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया। इस एनकाउंटर में सेना के जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है। 

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि यह ऑपरेशन जम्मू कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों का ज्वॉइंट ऑपरेशन है। इससे पहले रविवार सुबह अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। वहीं, शनिवार को कुलगाम में भी एनकाउंटर हुआ था।

कुलगाम जिले के वानपोरा इलाके में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया था। पुलिस ने आतंकियों की पहचान नहीं बताई थी। यह जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ का ज्वाइंट ऑपरेशन था। आतंकियों के पास से सुरक्षाबलों ने हथियार भी बरामद किए थे। 

श्रीनगर में दो आतंकियों को किया था ढेर

वहीं, इसी महीने के मध्य में श्रीनगर के नवाकदल इलाके में सुरक्षाबलों का आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी। देर रात शुरू हुए  एनकाउंटर में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकवादी मारे गए थे। वहीं, तीन सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए थे। सुरक्षाबलों को मौके से हथियार भी बरामद हुए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jammu Kashmir Awantipora Encounter has begun between terrorist and army