DA Image
24 अक्तूबर, 2020|4:55|IST

अगली स्टोरी

जम्मू-कश्मीर: घाटी में जारी है आतंक का सफाया, अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने लश्कर के 2 आतंकियों को मार गिराया

jammu and kashmir

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की नापाक मंसूबों को ध्वस्त करने का काम भारतीय जवानों द्वारा लगातार जारी है। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर के दौरान लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया है। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, अनंतनाग में जारी एनकाउंटर में जिन दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया है, उनकी पहचान आंतकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के रूप में हुई है। 

पुलिस के मुताबिक, इन आंतकिोयं के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार बरामद हुए हैं। हालांकि, सर्च अभियान अब भी जारी है। बता दें कि कल शाम में ही आतंकियों के छिपे होने की सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी, जिसके बाद से अभियान चलाया गया। आतंकियों ने इसके बाद गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके जवाबी कार्रवाई में भारतीय जवानों ने भी फायिरंग की।

इससे पहले गुरुवार को पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में गुरुवार को एक आतंकवादी मारा गया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह मुठभेड़ जिले के त्राल क्षेत्र के मगहमा में उस वक्त हुई जब सुरक्षा बल यहां घेराबंदी कर तलाश अभियान चला रहे थे। वहीं, बडगाम जिले में सीआरपीएफ पार्टी पर आतंकी हमले में एक जवान शहीद हुआ था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jammu and Kashmir two LeT terrorists killed in Anantnag during encounter