DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जम्म-कश्मीर: कठुआ में तीन संदिग्ध गिरफ्तार, 6 हथियार भी बरामद

kathua

1 / 3kathua

breaking news

2 / 3Breaking news

breaking news

3 / 3Breaking news

PreviousNext

जम्मू-कश्मीर में एक बड़े वारदात की साजिश को सुरक्षाबलों ने नाकाम किया है। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में तीन संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है। सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि इन संदिग्धों के पास से 6 हथियार भी बरामद किए गए हैं। बता दें कि कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद से आतंकवादी आतंक फैलाने की साजिश की फिराक में हैं। 

जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक मकेश सिंह ने पीटीआई-भाषा को बताया कि जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर सुबह आठ बजे एक ट्रक को रोका गया और जांच के दौरान छह एके-47 जब्त की गयीं। उन्होंने बताया कि यह ट्रक पंजाब के बामयाल क्षेत्र से कश्मीर जा रहा था। आईजीपी ने बताया कि ट्रक की जांच की जा रही है और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिनका ताल्लुक कश्मीर से है।

उन्होंने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि ये आतंकवादी कश्मीर घाटी में सक्रिय आतंकवादियों की मदद से पठानकोट में बामयाल सीमा से होते हुए अंतरारष्ट्रीय सीमा की ओर से दाखिल हुए हैं। कठुआ के एसएसपी ने कहा कि हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है। ये हथियार और गोला बारूद ट्रक भर कर ले जाया जा रहा था।

बुधवार को सुरक्षाबलों ने सोपोर में लश्कर के बड़े आतंकी आसिफ को एनकाउंटर में मार गिराया था। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी आसिफ सोपोर ने हाल ही में एक फल व्यापारी के परिवार के तीन सदस्यों पर गोलीबारी और उन्हें घायल किया था। जख्मी लोगों में असमा जन नामक एक लड़की भी थी। साथ ही अस्थाई मजदूल शफी आलम पर सोपोर में गोलीबारी करने के लिए भी यह आतंकवादी जिम्मेदार था।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jammu And Kashmir three Terrorist arrested with six weapons in Kathua