ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजम्मू-कश्मीर: शोपियां में पंजाब के सेब व्यापारी की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या की

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में पंजाब के सेब व्यापारी की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या की

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकवादियों ने कायराना हरकत की है। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने दो सेब व्यापारी  को गोली मार दी। बुधवार शाम को आतंकवादिओं के हमले में पंजाब के...

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में पंजाब के सेब व्यापारी की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या की
लाइव हिन्दुस्तान टीम,श्रीनगरWed, 16 Oct 2019 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकवादियों ने कायराना हरकत की है। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने दो सेब व्यापारी  को गोली मार दी। बुधवार शाम को आतंकवादिओं के हमले में पंजाब के एक सेब व्यापारी  की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट ने मुताबिक, पंजाब के सेब व्यापारी चरणजीत सिंह और संजीव सिंह को आतंकियों ने शाम 7:30 बजे गोली मार दी। चरणजीत की मौत हो गई, जबकि संजीव की हालत गंभीर बताई जा रही है। गौरतलब है कि बीते तीन दिनों के भीतर राज्य के बाहर के किसी व्यक्ति की हत्या होने की यह तीसरी वारदात है। 

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि त्रेंज में 3-4 आतंकवादियों ने शाम करीब साढ़े सात बजे चरणजीत सिंह और संजीव को गोली मार दी। उन्होंने कहा कि दोनों को नाजुक हालत में पुलवामा के एक जिला अस्पताल ले जाया गया। चरणजीत सिंह की मौत हो गई जबकि संजीव की हालत नाजुक बताई गई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें