DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कश्मीर में पत्थरबाजी में गई एक की जान, दो गिरफ्तार

Stone Pelters in Jammu and Kashmir (FIle Photo)

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक ट्रक पर कथित तौर पर पथराव करने के मामले में सोमवार को तड़के दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। पथराव के दौरान घायल हुए ट्रक चालक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में पूछताछ के लिए अन्य छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। अनंतनाग जिले के बिजबहेड़ा में उरहल इलाके के जरदीपोरा में ट्रक पर पथराव किया गया था। मृतक चालक की पहचान नूर मोहम्मद डार (42) के तौर पर ही हुई है।

पुलिस के अनुसार, ट्रक पर पथराव में घायल डार को तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे श्रीनगर की बाहरी सीमा पर सौरा के 'शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेस भेजा गया। लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि अपराध की वजह का पता लगाने के लिए, गिरफ्तार किए गए युवकों से पूछताछ जारी है। दोनों युवकों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है।

पुलिस ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि बदमाशों ने ट्रक को सुरक्षा बल का वाहन समझ कर, उस पर पथराव किया। पत्थर वाहन के 'विंडस्क्रीन' पर लगे, जिससे डार के सिर में चोट लग गई। कुछ दिन पहले भी श्रीनगर में पथराव की घटना में एक लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jammu and Kashmir: One Noor Mohammad died after the truck he was driving came under stone pelting in BIJBEHARA