ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजम्मू-कश्मीर: सांबा के नाद नाका में ग्रेनेड से हमला, तलाशी अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर: सांबा के नाद नाका में ग्रेनेड से हमला, तलाशी अभियान जारी

जम्मू और कश्मीर के सांबा में नाद नाका इलाके में ग्रेनेड से हमला हुआ है। हालांकि, यहां किसी के हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है। जम्मू कश्मीर पुलिस का तलाशी अभियान जारी है। मामले में अधिक जानकारी...

जम्मू-कश्मीर: सांबा के नाद नाका में ग्रेनेड से हमला, तलाशी अभियान जारी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 12 May 2021 10:57 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू और कश्मीर के सांबा में नाद नाका इलाके में ग्रेनेड से हमला हुआ है। हालांकि, यहां किसी के हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है। जम्मू कश्मीर पुलिस का तलाशी अभियान जारी है। मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

जम्मू कश्मीर में आतंकियों के उत्पात को देखते हुए सुरक्षाबलों द्वारा उनके सफाए का काम भी जारी है। बीते मंगलवार को ही जम्मू और कश्मीर में अनंतनाग के कोकेरनाग इलाके के वेलू में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में लश्कर के तीन आतंकवादी फंसे हुए थे। बाद में इन तीनों को मार गिराया गया।

वहीं रविवार को एलओसी से सटे पूंछ में पुलिस और सेना ने मिलकर आतंकवादियों पर बड़ी कार्रवाई की थी। यहां बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किया गया। इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने बड़े आतंकवादी हमले को नाकाम कर दिया।   पुंछ  में एक आतंकवादी ठिकाने से सुरक्षा बलों ने 19 हैंड ग्रेनेड बरामद किए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें