ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशJ&K: पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद

J&K: पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना पर सुरक्षा बलों ने बुधवार तड़के घेराबंदी एवं तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान सुरक्षाबलां और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई...

J&K: पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 03 Jun 2020 10:33 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना पर सुरक्षा बलों ने बुधवार तड़के घेराबंदी एवं तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान सुरक्षाबलां और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। 

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने पर  राष्ट्रीय राइफल्स , केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) के जवानों ने बुधवार तड़के पुलवामा में कंगन दादूर्स में घेराबंदी एवं तलाशी अभियान चलाया।

सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने सभी निकास मार्गों को सील कर दिया और घर-घर में तलाशी शुरू की और इस दौरान आतंकवादियों के साथ सामना हुआ है। इलाके में दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की रिपोर्ट है। 

इस बीच, इलाके में अफवाहों को रोकने के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी गयी है। निकटवर्ती क्षेत्रों में विरोध- प्रदर्शन की किसी भी कोशिश को विफल करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें