Jammu and Kashmir encounter between terrorists and security forces in Pulwama - जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

encounter in jammu-kashmir  symbolic image

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। घटनास्थल से आतंकवादियों के शव तथा हथियार बरामद किए गए हैं। आतंकवादियों की शिनाख्त और उनके संगठन के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), सीआरपीएफ के जवानों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया जानकारी मिलने के बाद पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के ब्रादबडना गांव में संयुक्त रूप से घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया।

पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि जाने वाले सभी स्थानों को सील करके घर-घर जाकर तलाश अभियान शुरू किया। इस दौरान जब वे एक विशेष क्षेत्र की तरफ जा रहे थे तब आतंकवादियों ने वहां गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। 

किसी तरह के प्रदर्शन से बचने के लिए आसपास के क्षेत्रों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों और राज्य पुलिस के कर्मचारियों को तैनात किया गया है। किसी तरफ की अफवाहों को रोकने के लिए एहतियात के तौर पर पुलवामा में इंटरनेट मोबाइल सेवा निलंबित कर दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jammu and Kashmir encounter between terrorists and security forces in Pulwama