ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजम्मू-कश्मीर- धारा 370 को खत्म नहीं किया जा सकता : नीतीश

जम्मू-कश्मीर- धारा 370 को खत्म नहीं किया जा सकता : नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि धारा 370 को खत्म नहीं किया जा सकता। इस मुद्दे पर कोई बहस नहीं होनी चाहिए। आर्टिकिल 370 का संविधान में प्रावधान है। आतंकी गतिविधियों को रोकने के लिए इस धारा...

जम्मू-कश्मीर- धारा 370 को खत्म नहीं किया जा सकता : नीतीश
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो Fri, 22 Feb 2019 01:01 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि धारा 370 को खत्म नहीं किया जा सकता। इस मुद्दे पर कोई बहस नहीं होनी चाहिए। आर्टिकिल 370 का संविधान में प्रावधान है। आतंकी गतिविधियों को रोकने के लिए इस धारा को हटाने की जरूरत नहीं है। हम धारा 370 हटाने के खिलाफ हैं। जदयू का यह पहले से ही स्टैंड रहा है और आज भी हम उसी पर कायम हैं।

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा एक दिन में 22 करोड़ लाभार्थियों तक पहुंचेगी

नीतीश कुमार ने गुरुवार की शाम जदयू कार्यालय में पीयू छात्रसंघ के अध्यक्ष मोहित प्रकाश के पिता व समाजसेवी नरेन्द्र सिंह का जदयू में स्वागत किया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले से पूरा देश आक्रोशित है। आतंकवाद पर करारा प्रहार पूरे देश की मनोदशा है। आतंकी गतिविधियों में जो लोग शामिल हैं उनपर कार्रवाई होनी चाहिए। कश्मीर के लोगों के खिलाफ कोई अवधारणा नहीं बनायी जानी चाहिए। कश्मीर हमारा धरोहर है। पुलवामा के हमले से वहां के लोग भी दुखी हैं। अलगाववादियों से सुरक्षा वापस लेने को लेकर कहा कि आतंक को रोकने के लिए केन्द्र सरकार जो कर रही है, अच्छा है। 

पुलवामा आतंकी हमला: सीआरपीएफ की बस पर आखिर वाहन ने कैसे मारी टक्कर : अखिलेश

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें