DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जम्मू-कश्मीर: सेना के काफिले पर हमला, दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

Indian Army

दक्षिणी कश्मीर में श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार को सेना के काफिले में आतंकियों ने हमला कर दिया। कई घंटों चली मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर मार गिराए गए हैं। एक जवान शहीद व एक अन्य घायल हुआ है।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक सेना का काफिला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था। इसी दौरान काजीगुंड में बोनिगाम के पास आतंकियों ने सेना के काफिले पर हमला कर दिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने इलाके का घेराव कर लिया और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया। एनकाउंटर के चलते जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग बंद कर दिया गया। 

जम्मू-कश्मीर: 5 और आतंकी मार गिराए, इस साल अब तक कुल 200 आतंकी ढेर

सेना और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ की वजह से जम्मू नेशनल हाइवे को बंद कर दिया गया। कई यात्री और पर्यटक इस वजह से रास्ते में ही फंसे हुए हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डायरेक्टर जनरल ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि काजीगुंड के पास एक घर से फायरिंग की गई थी, जिसके बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया और जवाबी फायरिंग अभी जारी है। सूत्रों के मुताबिक सेना का काफिला आतंकियों के लिए आसान निशाना होता है। 

आईएमए देहरादून में आतंकी घुसपैठ की सूचना पर हड़कंप, फिर पता चला कि....

बता दें, पिछले साल जून महीने में श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र में पंपोर के पास सीआरपीएफ के एक काफिले पर आतंकी हमला किया गया था, जिसमें 20 जवानों की मौत हो गई थी। दिसंबर महीने में दक्षिण कश्मीर में मोटर साइकिल सवार आतंकियों ने सेना की एक बस पर फायरिंग की थी, जिसमें तीन सैनिक शहीद हो गए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jammu and Kashmir: Army attack convoy jawan injured