ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशजम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, पिछले 7 दिनों में 11 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, पिछले 7 दिनों में 11 आतंकी ढेर

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के हसनपोरा इलाके में रविवार दोपहर आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। पुलिस प्रवक्ता ने कहा, "कुलगाम के हसनपोरा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है।...

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, पिछले 7 दिनों में 11 आतंकी ढेर
Amit Kumarलाइव हिन्‍दुस्‍तान,श्रीनगरSun, 09 Jan 2022 06:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के हसनपोरा इलाके में रविवार दोपहर आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। पुलिस प्रवक्ता ने कहा, "कुलगाम के हसनपोरा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं। अधिक जानकारी के लिए प्रतीक्षा करें।" पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि जिले के हसनपुरा गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना प्राप्त होने के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी और घेराबंदी अभियान चलाया। प्रवक्ता ने कहा कि इसके बाद आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोली चलानी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इलाके में कितने आतंकवादी फंसे हुए हैं। इससे पहले एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ रात भर चले अभियान में जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) के तीन आतंकवादी मारे गए। इसके साथ ही पिछले सात दिनों में मारे गए आतंकियों का आंकड़ा 11 हो गया है।

बडगाम के जोलवा क्रालपोरा चदूरा में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के अधिकारियों की एक टीम ने एक संयुक्त अभियान शुरू किया। अधिकारी ने बताया, “आतंकवादियों में से एक की पहचान श्रीनगर के नौगाम के वसीम मीर के रूप में हुई है। प्रारंभिक जांच और बरामद दस्तावेजों के आधार पर, अन्य दो आतंकवादी विदेशी नागरिक प्रतीत होते हैं, हालांकि, उनकी सही पहचान का पता लगाया जा रहा है।" पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने कहा कि साइट से तीन एके-56 राइफलें बरामद की गईं।

epaper