DA Image
10 जुलाई, 2020|5:17|IST

अगली स्टोरी

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों को सफलता, एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर

               -

लॉकडाउन के बीच जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का सफाया लगातार जारी है। कुलगाम जिले के वानपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने यह जानकारी दी।

यह जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ का ज्वाइंट ऑपरेशन था। आतंकियों के पास से सुरक्षाबलों ने हथियार भी बरामद किए हैं।  

सेना ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। इससे पहले हाल ही में कुलगाम जिले के मंजगान इलाके में एक एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो और आतंकवादियों को मार गिराया था।

श्रीनगर में दो आतंकियों को किया था ढेर

वहीं, इसी महीने के मध्य में श्रीनगर के नवाकदल इलाके में सुरक्षाबलों का आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी। देर रात शुरू हुए  एनकाउंटर में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकवादी मारे गए थे। वहीं, तीन सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए थे। सुरक्षाबलों को मौके से हथियार भी बरामद हुए।

एनकाउंटर उस वक्त शुरू हुआ था, जब इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी को लेकर इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान की शुरुआत की थी। रात करीब 2 बजे दोनों ओर से फायरिंग शुरू हुई और पांच घंटे तक चलती रही। सुबह 8 बजे एक बार फिर गोलीबारी शुरू हो गई थी। इसके बाद सुरक्षाबलों की कार्रवाई में दो आतंकवादी ढेर हो गए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jammu and Kashmir: An encounter breaks out between terrorists and security forces in Wanpora area of Kulgam district