ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशराजौरी में भीषण सड़क हादसा, खाई में बस गिरने से 8 की मौत, 20 घायल

राजौरी में भीषण सड़क हादसा, खाई में बस गिरने से 8 की मौत, 20 घायल

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एक बस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। वहीं, 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बता दें कि राजौरी जिले के सियोट के पास एक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। घटना...

राजौरी में भीषण सड़क हादसा, खाई में बस गिरने से 8 की मौत, 20 घायल
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 02 Jan 2020 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एक बस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। वहीं, 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बता दें कि राजौरी जिले के सियोट के पास एक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। घटना आज यानी गुरुवार की है।

राजौरी पुलिस कंट्रोल रूम के एक अधिकारी ने बताया, 'इस दुर्घटना में आठ लोगों की जान चली गई। वहीं, 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं।' उन्होंने कहा कि रेस्क्यू ऑपरेशन समाप्त होने के बाद ही मृतकों और घायलों की पूरी जानकारी मिल पाएगी। 

उन्होंने कहा कि बस बस पूंछ के सुरानकोट से जम्मू की तरफ जा रही थी। दुर्घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं लगा है। लेकिन शुरुआत जांच में पता चल रहा है कि लापरवाही की वजह से दुर्घटना हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही राहत और बचाव दल मौके पर जुट गई। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। वहीं, मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है। हादसे के की जानकारी जैसे मृतकों के परिजनों तक पहुंच रही है कोलाहल की स्थिति उतपन्न हो रही है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें