DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंबईः इटली की महिला से कैब में रेप, टूरगाइड पर आरोप

चीन रेप घटनाएं

इटली की 37 वर्षीय एक नागरिक ने टूर गाइड होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि उसने मुंबई के जुहू क्षेत्र में गत 14 जून को कैब में उससे बलात्कार किया। शिकायत के आधार पर कोलाबा पुलिस थाने में जीरो एफआईआर दर्ज की गई।

पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने गत शुक्रवार को दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि घटना वाले दिन वह मुंबई में दर्शनीय स्थलों की यात्रा करने के लिए एक बस में बैठी थी। अधिकारी ने बताया, ‘वह आरोपी व्यक्ति से 14 जून को बस टूर के दौरान मिली।

उसने स्वयं की पहचान एक टूर गाइड के तौर पर दी और पीड़िता ने उसकी सेवाएं ली। पुलिस ने बताया कि शाम सात बजे बस टूर जुहू में समाप्त होने के बाद आरोपी ने पीड़ित को एक फिल्म अभिनेता का बंगला दिखाने की पेशकश की जो उसी क्षेत्र में है।

अधिकारी ने कहा, ‘आरोपी ने पीड़िता को कोलाबा स्थित उस होटल में छोड़ने का वादा किया, जहां वह रुकी हुई थी। आरोपी ने एक कैब बुक की और शिकायतकर्ता ने हमें बताया है कि उसने पास से शराब खरीदने के लिए वाहन रुकवाया।’

अधिकारी ने कहा, ‘पीड़िता ने हमें बताया कि आरोपी ने उसे शराब पीने के लिए बाध्य किया और उसे अनुचित तरीके से छुआ भी। उसने उसके बाद कार में उससे बलात्कार किया। पीड़िता गत वर्ष दिसंबर में भारत आई थी और वह 11 जून को मुंबई पहुंची थी।

महाराष्ट्रः बच्चे के अपहरण की अफवाह में पांच लोगों की पीट-पीटकर हत्या

पीएम मोदी बोले- मर्सिडीज कार और दूध पर एक टैक्स नहीं लगाया जा सकता

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:italian woman raped in mumbai charges on tour guide