ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशभारतीय उच्चायोग के मेहमानों से दुर्व्यवहार करना मूर्खता : उमर

भारतीय उच्चायोग के मेहमानों से दुर्व्यवहार करना मूर्खता : उमर

इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में मेहमानों से दुर्व्यवहार की नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने निंदा की है। रविवार को उमर ने कहा कि यह...

भारतीय उच्चायोग के मेहमानों से दुर्व्यवहार करना मूर्खता : उमर
एजेंसी,श्रीनगरSun, 02 Jun 2019 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में मेहमानों से दुर्व्यवहार की नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने निंदा की है। रविवार को उमर ने कहा कि यह ‘जैसे को तैसा’ का समर्थन करने वाली मूर्खतापूर्ण कूटनीति का नतीजा है। 

उमर ने ट्वीट किया, ‘जैसे को तैसा वाली मूर्खतापूर्ण कूटनीति। यह तब भी मूर्खतापूर्ण थी जब हमने नई दिल्ली में पाकिस्तानी उच्चायोग के बाहर ऐसा किया था। यह तब भी मूर्खतापूर्ण है जब इस्लामाबाद में हमारे उच्चायोग के बाहर ऐसा किया गया। हिसाब शायद एक-एक से बराबर हो गया। बहरहाल यह आगे बढ़ने का समय है और इस बकवास को बंद किया जाए।’

दरअसल इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग में शनिवार को आयोजित इफ्तार पार्टी में पाकिस्तानी अधिकारियों की सघन सुरक्षा जांच के चलते आमंत्रित लोगों को उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था। अधिकारियों ने कुछ आमंत्रित लोगों को अलग-अलग वजहों से रोक दिया था।

पाकिस्तान में भारत के उच्चाचयुक्त अजय बिसारिया ने सेरेना होटल में वार्षिक इफ्तार का आयोजन किया था जिसमें पूरे पाकिस्तान से मेहमानों को निमंत्रित किया गया था। आयोजन में शामिल होने वालों ने बताया कि लग्जरी होटल के आसपास सुरक्षा के अतिरिक्त प्रबंध किए गए थे।

सुषमा की राह पर नए विदेश मंत्री जयशंकर, मदद मांगने वालों के दिए जवाब

15 दिन में एक ही तरह से दो महिलाओं की हत्या, साइको किलर पर शक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें