ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदाऊद इब्राहिम के निशाने पर PM मोदी? मुंबई पुलिस को बंगाल से मिले मैसेज

दाऊद इब्राहिम के निशाने पर PM मोदी? मुंबई पुलिस को बंगाल से मिले मैसेज

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'जब हमने पूछताछ की तो पता लगा कि मैसेज भेजने वाला मानसिक रूप से स्थिर नहीं है। उसने हाल ही में अपने भाई को गंवाया है और 4 महीने पहले ही उसकी नौकरी चली गई।'

दाऊद इब्राहिम के निशाने पर PM मोदी? मुंबई पुलिस को बंगाल से मिले मैसेज
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईWed, 23 Nov 2022 09:30 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुंबई यातायात पुलिस की चिंताएं उस समय बढ़ गई, जब एक शख्स ने उन्हें मैसेज किए कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नुकसान पहुंचाने वाला है। हालांकि, बाद में जांच के दौरान सब साफ हो गया और मैसेज और ऑडियो क्लिप फर्जी निकले। यह पहली बार नहीं है जब यातायात पुलिस को इस तरह की संदेश मिले हैं। अगस्त में भी एक शख्स ने 26/11 जैसा हमला होने का दावा किया था।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संदिग्ध की लोकेशन पश्चिम बंगाल से मिली है। उसने पुलिस को एक दर्जन से ज्यादा ऑडियो क्लिप्स, अलग-अलग लोगों को फोटो, एक कंपनी के एमडी का फोटो, एक आधार कार्ड समेत कई चीजें व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर पर भेजी हैं। पुलिस को जानकारी लगी है कि शख्स का मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'जब हमने पूछताछ की तो पता लगा कि मैसेज भेजने वाला मानसिक रूप से स्थिर नहीं है। उसने हाल ही में अपने भाई को गंवाया है और 4 महीने पहले ही उसकी नौकरी चली गई।' पुलिस को पता चला है कि संदिग्ध केरल के एक गोल्ड शोरूम में काम करता था।

मैसेज मिलते ही यातायात पुलिस के जवानों ने वर्ली पुलिस स्टेशन को जानकारी दी और क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले की जानकारी जुटाना शुरू कर दी। इस मामले में कोई भी FIR दर्ज नहीं की गई है।

पुलिस का कहना है कि उन्हें पता चला है कि संदिग्ध कई बार कहता था कि उसे केरल में काम करने वाली जगह पर भूत नजर आते हैं। नौकरी से निकाले जाने के बाद वह पश्चिम बंगाल में अपने घर आ गया। पुलिस ने कहा कि संदिग्ध की तरफ से बताया गया कि दाऊद के दो लोग उसके साथ ज्वैलरी यूनिट में काम करते थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें