Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशडेढ महीने हो गए, सुशांत की हत्या हुई या खुदकुशी? महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने CBI से पूछा

डेढ महीने हो गए, सुशांत की हत्या हुई या खुदकुशी? महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने CBI से पूछा

एचटी,नई दिल्ली।Rajesh Kumar
Fri, 02 Oct 2020 03:12 PM
डेढ महीने हो गए, सुशांत की हत्या हुई या खुदकुशी? महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने CBI से पूछा

एक्टर सुशांत सिंह मौत केस की जांच कर रही केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई से शुक्रवार को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सवाल पूछते हुए उन पर निशाना साधा है। अनिल देशमुख ने कहा कि लोग सुशांत सिंह मौत केस में सीबीआई के नतीजे जांच का इंतजार कर रहे हैं।

देशमुख का समाचार एजेंसी एएनआई ने हवाला दिया है, जिसमें उन्होंने कहा- “क्या सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी से मौत हुई या हत्या की गई? मुंबई पुलिस काफी बेहतर तरीके से जांच कर रही थी कि अचानक केस की जांच सीबीआई को दे दी गई। उन्हें जल्द से जल्द इसे नतीजे हमें बताना चाहिए।”

जून में सुशांत की मौत को लेकर महाराष्ट्र और बिहार सरकार के बीच छिड़े वाकयुद्ध के बाद अगस्त महीने में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर केस की जांच मुंबई पुलिस से लेकर सीबीआई को दी गई थी।

 

ये भी पढ़ें: NCP सुप्रीमो शरद पवार बोले- सुशांत मामले की जांच अलग दिशा में चली गई

इस हफ्ते की शुरुआत में सीबीआई के प्रवक्ता आरके गौड़ ने कहा था, “केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सभी पहलुओं का पेशेवर तरीके से जांच कर रही है और आज की तारीख में किसी भी पहलु से इनकार नहीं किया जा सकता है।”

गौड़ की यह टिप्पणी उस वक्त आई जब सुशांत के परिवार ने 34 वर्षीय एक्टर की जांच को लेकर चुप्पी पर नाखुशी जाहिर की थी।

शुरुआत में मुंबई पुलिस सुशांत की मौत की जांच कर रही थी। मुंबई पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (एडीआर) दायर किया था और कहा था कि एक्टर की मौत खुदकुशी से हुई है। हालांकि, एक्टर का परिवार उस जांच से संतुष्ट नहीं थे, जिसके बात सुशांत के पिता के.के. राजपूत ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ खुदकुशी के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें: सुशांत की विसरा रिपोर्ट के बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने साधा निशाना

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें