ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसीतारमण को बर्खास्त की मांग करने वाला IRS निलंबित, टीपू सुल्तान पर कर्नाटक में नया बवाल; शाम की टॉप 5 न्यूज

सीतारमण को बर्खास्त की मांग करने वाला IRS निलंबित, टीपू सुल्तान पर कर्नाटक में नया बवाल; शाम की टॉप 5 न्यूज

आईआरएस अधिकारी, जिन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लिखे पत्र में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की बर्खास्तगी की मांग की थी, को रिटायरमेंट से एक दिन पहले सस्पेंड कर दिया गया है। शाम की टॉप 5 खबरें

सीतारमण को बर्खास्त की मांग करने वाला IRS निलंबित, टीपू सुल्तान पर कर्नाटक में नया बवाल; शाम की टॉप 5 न्यूज
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 31 Jan 2024 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई के एक सेवारत भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी, जिन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लिखे पत्र में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की बर्खास्तगी की मांग की थी, को रिटायरमेंट से एक दिन पहले सस्पेंड कर दिया गया है। शाम की टॉप 5 खबरें...

ज्ञानवापी पर हिन्दू पक्ष की बड़ी जीत
ज्ञानवापी के दक्षिणी हिस्से में बने व्यास जी के तहखाने में हिन्दू पक्ष को पूजा-पाठ की इजाजत मिल गई है। जिला जज डॉ. अजय कृष्ण विश्वेश की अदालत ने डीएम को सात दिन के अंदर व्यास जी के तहखाने में पूजा-पाठ के प्रबंध करने का आदेश दिया है। पूरी खबर पढ़ें।

सीतारमण को बर्खास्त करने की मांग करने वाला IRS अधिकारी निलंबित
चेन्नई के एक सेवारत भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी बी बालामुरुगन, जिन्होंने दो दलित किसानों को मिले ईडी के समन के बाद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लिखे पत्र में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की बर्खास्तगी की मांग की थी, उन्हें मंगलवार को निलंबित कर दिया गया। यह कार्रवाई उनके द्वारा दी गई शिकायत के एक महीने बाद और उनके रिटायरमेंट के एक दिन पहले हुई है। पूरी खबर पढ़ें।

रांची में CM सोरेन के आवास पर पहुंचीं दो टूरिस्ट बसें
झारखंड की सियासत में बुधवार का दिन बेहद अहम है। कथित जमीन घोटाले में घिरे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का आज प्रवर्तन निदेशालय से आमना-सामना हो रहा है। सोमवार को मुख्यमंत्री के दिल्ली आवास पर ईडी की छापेमारी और करीब 40 घंटे तक सीएम के 'लापता' होने के बाद सियासी पारा तेज हो गया है। पूरी खबर पढ़ें।

टीपू सुल्तान की तस्वीर पर चप्पल देख भड़के मुस्लिम
कर्नाटक के रायचूर जिले में बुधवार को उस समय तनाव फैल गया, जब 18वीं सदी में मैसूर के शासक रहे टीपू सुल्तान की प्रतिमा पर अज्ञात लोगों ने जूते की माला पहना दी। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने ट्रैफिक जाम कर दिया और उग्र प्रदर्शन किया। लोगों ने उपद्रवियों की गिरफ्तारी की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने कई कस्बों में टायरों में भी आग लगा ली। इस पूरे घटनाक्रम पर पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा भी दर्ज कराया है। पूरी खबर पढ़ें।

विराट कोहली के भाई की पोस्ट वायरल
टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली उन खिलाड़ियों में से हैं, जो किसी भी हालत में टेस्ट क्रिकेट मिस नहीं करना चाहते हैं। विराट कोहली ने एक बार चोट के चलते और एक बार अपनी बेटी के जन्म के लिए टेस्ट क्रिकेट से ब्रेक लिया है, ऐसे में जब उन्होंने इंडिया वर्सेस इंग्लैंड पांच मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस लिया, तो अलग-अलग तरह की खबरें मीडिया में आने लगीं। पूरी खबर पढ़ें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें