ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशINX Media case : चिदंबरम ने कहा- इंद्राणी का बयान विश्वसनीय नहीं

INX Media case : चिदंबरम ने कहा- इंद्राणी का बयान विश्वसनीय नहीं

आईएनएक्स मीडिया मामले में सीबीआई की एक स्थिति रिपोर्ट के जवाब में पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम ने कहा कि इंद्राणी मुखर्जी का बयान विश्वसनीय नहीं है। अपने जवाब में मामले की सरकारी गवाह मुखर्जी पर...

INX Media case : चिदंबरम ने कहा- इंद्राणी का बयान विश्वसनीय नहीं
एजेंसी, नई दिल्ली।Mon, 23 Sep 2019 05:37 PM
ऐप पर पढ़ें

आईएनएक्स मीडिया मामले में सीबीआई की एक स्थिति रिपोर्ट के जवाब में पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम ने कहा कि इंद्राणी मुखर्जी का बयान विश्वसनीय नहीं है। अपने जवाब में मामले की सरकारी गवाह मुखर्जी पर टिप्पणी करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि मुखर्जी और उसके पति दोनों हत्या मामले में आरोपी हैं, जिसकी जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। इसलिए उनके बयान में विश्वसनीयता नहीं हो सकती। चिदंबरम ने इससे भी इनकार किया कि मौजूदा मामला साफ तौर पर जनता के विश्वास से धोखा है।

पूर्व मंत्री ने दावा किया कि एजेंसी की तरफ से बेतुका आरोप लगाया गया कि उनके भागने का खतरा है। इसे लेकर उनके खिलाफ एक लुकआउट सकुर्लर (एओसी) जारी किया गया। जांच एजेंसी ने शुक्रवार को दिल्ली हाईकोर्ट के समक्ष अपने जवाब में कहा था कि जांच के दौरान चिदंबरम का रवैया 'सहयोग पूर्ण नहीं रहा' और यहां तक कि उन्होंने 'मूल' सवालों के भी जवाब नहीं दिए। एजेंसी ने आगे बहस में कहा कि रिकॉर्ड में पयार्प्त साक्ष्य हैं, जो पूर्व वित्तमंत्री के आईएनएक्स मीडिया मामले में भूमिका का खुलासा करते हैं।

निजी फायदे के लिए नहीं किया वित्त मंत्री के पद का इस्तेमाल: चिदंबरम

सीबीआई ने जवाब में कहा कि पी. चिदंबरम ने अपने प्रभावशाली स्थिति का इस्तेमाल किया और सुनिश्चित किया कि जांच एजेंसी को वह विवरण नहीं प्राप्त हो, जो पूवोर्क्त लेटर ऑफ रोगटोरी में मांगे गए हैं। एजेंसी ने यह भी कहा कि अगर चिदंबरम को जमानत पर रिहा किया जाता है तो वह सुनिश्चित करेंगे कि यह महत्वपूर्ण जानकारी जांच एजेंसी को नहीं प्राप्त हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें