Investigations on death reports of terrorist Masood Azhar continue - आतंकी मसूद अजहर के मौत की खबरों पर पड़ताल जारी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आतंकी मसूद अजहर के मौत की खबरों पर पड़ताल जारी

आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद सरगना मसूद अजहर

जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी संगठन के प्रमुख मसूद अजहर की पाकिस्तान में मौत के बारे में सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के बारे में खुफिया एजेंसियां पता लगाने की कोशिश कर रही हैं। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने कहा कि उन्हें इसके अलावा कोई जानकारी नहीं है कि अजहर का सेना के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके गुर्दे खराब हो चुके हैं। 

ऐसे बढ़ीं अटकलें

मसूद अजहर की मौत के संबंध में रविवार को अटकलें तब तेज हो गईं, जब सोशल मीडिया पर वायरल एक ब्लॉग में कहा गया कि मसूद भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में आतंकी शिविर पर हमले में घायल हो गया था और शनिवार को उसकी मौत हो गई है। 

बीमार होने की खबर आई थी 

मालूम हो पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी भी एक विदेशी चैनल को दिए गए साक्षात्कार में मान चुके हैं मसूद अजहर पाकिस्तान में है और वह गंभीर रूप से बीमार है। पाकिस्तान से आई एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि मसूद अजहर की शिनवार को सेना के अस्पताल में मौत हो गई।

इससे पहले, शनिवार को मसूद अजहर के भाई मौलाना अम्मार का एक वीडियो आया था, जिसमें उसे यह स्वीकार करते हुए सुना जा सकता है कि बालाकोट शिविर पर हमला हुआ है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि 26 फरवरी को भारतीय सेना के हवाई हमले के दौरान आतंकी शिविर में ही अजहर मौजूद था और गंभीर रूप से घायल हो गया था। 

मसूद अजहर की मौत? एयर स्ट्राइक के बाद से उसके ठिकानों पर संशय

आतंकी संगठन जैश के कारण दो बार भारत-पाक के बीच तनाव चरम पर पहुंचा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Investigations on death reports of terrorist Masood Azhar continue