DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › राजस्थान के बारन में किशोर की बर्बर हत्या, वीडियो वायरल होने पर इंटरनेट बंद, धारा 144 लागू
देश

राजस्थान के बारन में किशोर की बर्बर हत्या, वीडियो वायरल होने पर इंटरनेट बंद, धारा 144 लागू

भाषाPublished By: Deepak
Sun, 11 Jul 2021 05:24 PM
राजस्थान के बारन में किशोर की बर्बर हत्या, वीडियो वायरल होने पर इंटरनेट बंद, धारा 144 लागू

राजस्थान के बारन जिले में रविवार को के लिए धारा 144 लगा दी गई। इस दौरान इंटरनेट सेवाओं पर भी रोक लगा दी गई। पुलिस के मुताबिक यहां एक किशोर की नृशंस हत्या के बाद यह कदम उठाया गया है। यह घटना बारन के तालाब पारा इलाके की श्रमिक बस्ती में हुई। आरोप है कि हेमंत राठौर नाम के व्यक्ति ने करीब डेढ़ साल पुराने झगड़े में आजाद नाम के किशोर को शनिवार शाम मौत के घाट उतार दिया।

एएसपी विजय स्वर्णकार के मुताबिक यह बर्बर हत्या निजी रंजिश के तहत अंजाम दी गई है। इसमें सांप्रदायिक रंग जैसी कोई बात नहीं है। मृतक पर दो बार फायरिंग की गई और फिर लोहे की रॉड से उस पर हमला हुआ। बारन अनाज मंडी के पास हुई इस घटना को कुछ लोगों ने देखा जरूर, लेकिन वह मूकदर्शक बने खड़े रहे। सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है कि मौत होने तक आजाद की पिटाई की गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी करीब पांच मिनट तक गली में घूमता रहा। 

इस घटना का एक वीडियो शनिवार को इंटरनेट पर पोस्ट किया गया था। इसके बाद जिला प्रशासन ने सीआरपीसी की धारा 144 के तहत कफ्र्यू लगा दिया। साथ ही सोमवार सुबह 3 बजे तक के लिए इंटरनेट सेवाएं ठप कर दी गईं। एसएसचओ मांगीलाल यादव ने बताया कि मामले में आरोपी हेमंत राठौर और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। शनिवार रात पोस्टमार्टम के बाद मृतक की बॉडी उसके परिजनों को सौंप दी गई थी। वहीं आरोपितों की तलाश की जा रही थी।

संबंधित खबरें