ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशधार्मिक स्थल में छिपा था मासूम बच्ची का दुष्कर्मी हत्यारा

धार्मिक स्थल में छिपा था मासूम बच्ची का दुष्कर्मी हत्यारा

अपहरण और दुष्कर्म के बाद यहां चार वर्षीय बच्ची की हत्या के सनसनीखेज मामले में फरार युवक को मध्यप्रदेश के रतलाम जिले से रविवार को धर दबोचा गया। पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी क्षेत्र) सिद्धार्थ बहुगुणा ने...

धार्मिक स्थल में छिपा था मासूम बच्ची का दुष्कर्मी हत्यारा
एजेंसी,इंदौरSun, 28 Oct 2018 05:53 PM
ऐप पर पढ़ें

अपहरण और दुष्कर्म के बाद यहां चार वर्षीय बच्ची की हत्या के सनसनीखेज मामले में फरार युवक को मध्यप्रदेश के रतलाम जिले से रविवार को धर दबोचा गया। पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी क्षेत्र) सिद्धार्थ बहुगुणा ने "पीटीआई-भाषा" को बताया कि मामले के आरोपी हनी अठवाल (25) को रतलाम जिले के जावरा कस्बे से वहां की स्थानीय पुलिस की मदद से पकड़ा गया।

उन्होंने बताया कि वारदात के संबंध में आरोपी से विस्तृत पूछताछ की जा रही है। इस बीच, पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि फरार होने के बाद अठवाल इंदौर से करीब 175 किलोमीटर दूर जावरा के धार्मिक स्थल हुसैन टेकरी पहुंचा था, ताकि वह गिरफ्तारी से बच सके। 

जावरा के शहर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) आशुतोष बागड़ी ने बताया, "आरोपी शनिवार रात हुसैन टेकरी में ही छिपा था, जहां चेहल्लुम के धार्मिक आयोजन को लेकर फिलहाल श्रद्धालुओं की खासी भीड़ है।" उन्होंने बताया कि अठवाल को सादे कपड़ों में तैनात पुलिस की खुफिया टीम ने जावरा के बस स्टैंड के पास गिरफ्तार किया, जब वह संभवत: रतलाम शहर के लिये रवाना होने की फिराक में था। 

बागड़ी ने कहा, "पूछताछ के बाद पहली नजर में लगता है कि आरोपी छोटी बच्चियों को लेकर यौन मनोविकृति का शिकार है।" पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अठवाल ने इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में चार वर्षीय बच्ची को उसकी ट्यूशन की छुट्टी के बाद गुरुवार शाम अगवा किया था। उसने बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गयी थी। बच्ची का शव एक नाले के किनारे शनिवार को मिला था। 

उन्होंने बताया कि आरोपी बच्ची के परिवार का परिचित है। बच्ची उसे "मामा" कहती थी। इसके चलते वह उसके साथ चलने को राजी हो गयी थी। अधिकारियों ने बताया कि हनी, मंदसौर में सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या के मामले में कुछ साल पहले भी पकड़ा जा चुका है। हालांकि, इस वारदात के वक्त वह नाबालिग था। इसलिये उसे सख्त सजा नहीं मिली।

हैदराबाद: शाह का कांग्रेस पर निशाना, 'नहीं देंगे साढ़े 4 साल का हिसाब'

काम की खबर: SBI ATM से कैश निकासी की नई लिमिट 31 अक्टूबर से लागू

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें