DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल गांधी बोले, 5 करोड़ महिलाओं के खाते में जाएगा 'न्याय' का पैसा, राफेल पर PM मोदी को घेरा

rahul gandhi addresses public meeting in nanded  maharashtra   congress twitter april 15  2019

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि 'न्याय' के तहत धन पांच करोड़ महिलाओं के खातों में जाएगा। कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणापत्र में कहा है कि 'न्याय' भारत के सबसे गरीब 20 प्रतिशत लोगों को महीने में 6,000 रुपये, यानि की साल के 72,000 रुपये देगा। महाराष्ट्र के नांदेड़ में चुनावी रैली को सोमवार को संबोधित करते हुए, गांधी ने लोगों को आश्वासन दिया कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर कर्ज नहीं चुकाने के लिए किसानों को जेल नहीं भेजा जाएगा। 

भारत के युवाओं को दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करते हुए गांधी ने कहा, ''कांग्रेस के सत्ता में आने पर हम हर साल 22 लाख नौकरियां देंगे।" उन्होंने कहा, ''भारत में पिछले 45 वर्षों में बेरोजगारी अपने चरम पर है।"

राहुल गांधी ने गुजरात में कहा: 'न्याय' का पैसा चोकसी, नीरव और माल्या की जेबों से आयेगा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा। महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष व नांदेड़ लोकसभा सीट से उम्मीदवार अशोक चव्हाण के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए गांधी ने पीएम मोदी पर हमला किया।

राफेल सौदे को लेकर मोदी पर हमला जारी रखते हुए गांधी ने प्रधानमंत्री से सवाल किया कि उद्योगपति अनिल अंबानी को विनिर्माण क्षेत्र में बिना किसी अनुभव के ऑफसेट ठेका कैसे मिल गया। उन्होंने फिर से आरोप लगाया कि अंबानी को ठेका दिलाकर मोदी ने जनता का 30,000 करोड़ रुपया उनकी जेब में डाल दिया है। गांधी ने राफेल सौदे और अन्य कथित घोटालों को लेकर उनसे बहस करने की चुनौती भी प्रधानमंत्री को दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Inexperienced Amil Ambani chosen by PM Narendra Modi over experienced HAL Says Rahul Gandhi in Nanded