ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशइंदौर : इलाज के बिना अस्पताल के गेट पर मरा शख्स, शव में लगी चीटिंयां

इंदौर : इलाज के बिना अस्पताल के गेट पर मरा शख्स, शव में लगी चीटिंयां

मध्य प्रदेश में इंदौर के अस्तपताल से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक और घटना सामने आई है। यहां इलाज मिलने के इंतजार में बैठे एक मरीज की अस्पताल के गेट पर ही मौत हो गई। लेकिन इससे भी ज्यादा खौफनाक...

इंदौर : इलाज के बिना अस्पताल के गेट पर मरा शख्स, शव में लगी चीटिंयां
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 12 May 2017 08:24 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में इंदौर के अस्तपताल से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक और घटना सामने आई है। यहां इलाज मिलने के इंतजार में बैठे एक मरीज की अस्पताल के गेट पर ही मौत हो गई। लेकिन इससे भी ज्यादा खौफनाक यह है उसके शव पर घंटों तक किसी ने ध्यान नहीं दिया जिससे शव को चींटियां खाने लगीं।

घटना इंदौर के एमवाई अस्पताल की हैं जहां बुधवार को राहगीरों ने चीटिंयां लगे शव को देखा और इस बारे में पुलिस प्रशासन को जानकारी दी। एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार, पूरे शव को चींटियों ने अपने कब्जे में ले लिया था और उसके मांस को खा रही थीं।

अभी तक मृत शख्स की पहचान नहीं हो पाई और यह भी पता नहीं चल पाया शख्स खुद इलाज कराने आया था या कोई उसे छोड़कर चला गया। हालांकि अस्पताल के गेट के पास कई घंटों तक शव पड़ा रहा और अस्पताल से किसी ने उसे देखने तक की जहमत नहीं उठाई।

शव जिस गेट पर पड़ा था वहां से डॉक्टर और अस्पताल का स्टाफ दिनभर गुजरता है लेकिन किसी उस शख्स की ओर एक नजर से तक नहीं देखा। मृत शख्स की उम्र 40-50 के आसपास है। पुलिस ने उसे अस्पताल से पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अस्पताल के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक किसी ने शव के बारे में दावा नहीं किया और न ही कोई पहचान के लिए पहुंचा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें