ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशयात्री ने पायलट की जेल भेजने की धमकी के बारे में ट्वीट किया, मंत्री बोले- उसे ड्यूटी से हटाया

यात्री ने पायलट की जेल भेजने की धमकी के बारे में ट्वीट किया, मंत्री बोले- उसे ड्यूटी से हटाया

एक महिला यात्री ने दावा किया कि बेंगलुरु में मां के लि, व्हीलचेयर मांगने के बाद इंडिगो के एक पायलट ने उसे जेल भेजने की धमकी दी। इस शिकायत के बाद पायलट को ड्यूटी से हटा दिया गया है। केंद्रीय विमानन...

यात्री ने पायलट की जेल भेजने की धमकी के बारे में ट्वीट किया, मंत्री बोले- उसे ड्यूटी से हटाया
नई दिल्ली, एजेंसी Tue, 14 Jan 2020 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

एक महिला यात्री ने दावा किया कि बेंगलुरु में मां के लि, व्हीलचेयर मांगने के बाद इंडिगो के एक पायलट ने उसे जेल भेजने की धमकी दी। इस शिकायत के बाद पायलट को ड्यूटी से हटा दिया गया है। केंद्रीय विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि एयरलाइंस ने पायलट को 'ड्यूटी से हटा दिया' है।

सुप्रिया उन्नी नायर ने सोमवार रात बेंगलुरु हवाईअड्डे पर लैंड करने के बाद अपनी 75 वर्षीय मां के लिये व्हीलचेयर की मांग की और ट्वीट में आरोप लगाया कि पायलट ने उनसे दुर्व्यवहार किया तथा जेल भेजने की धमकी दी। उन्होंने दावा किया कि उनकी मां मधुमेह की मरीज हैं।     

पुरी ने एक ट्वीट में कहा, 'मैंने जैसे ही सुप्रिया उन्नी नायर का पायलट के व्यवहार से जुड़ा ट्वीट देखा तो अपने कार्यालय से इंडिगो से संपर्क करने को कहा। एयरलाइंस ने नागर विमानन मंत्रालय को बताया कि पूरी जांच होने तक पायलट को ड्यूटी से हटा दिया गया है।'

नायर ने दावा किया कि जब बेंगलुरु हवाईअड्डे पर उनकी मां को ले जाने के लिए व्हीलचेयर लाई गई तो पायलट ने 75 वर्षीय महिला को विमान से ले जाने से रोका। उन्होंने आरोप लगाया कि पायलट ने उन्हें हिरासत में भेजने और रात जेल में गुजरवाने की धमकी दी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें