DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  कर्नाटक: लैंडिंग के वक्त फटा इंडिगो विमान का टायर, बाल-बाल बची यात्रियों की जान
देश

कर्नाटक: लैंडिंग के वक्त फटा इंडिगो विमान का टायर, बाल-बाल बची यात्रियों की जान

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Ashutosh Ray
Tue, 15 Jun 2021 02:39 PM
कर्नाटक: लैंडिंग के वक्त फटा इंडिगो विमान का टायर, बाल-बाल बची यात्रियों की जान

कर्नाटक के हुबली जिले में सोमवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। दरअसल, हुबली एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान इंडिगो की विमान का टायर फट गया। यह हादसा उस समय हुआ जब केरल के कन्नूर से उड़ान भरन के बाद इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई-7979 कर्नाटक के हुबली एयरपोर्ट पर लैंड कर रहा था। तभी अचानक टायर फट गया। 

स्थिति को पहले से भांपते हुए पायलट ने विमान पर काबू पा लिया जिससे की यात्रियों को किसी भी प्रकार को काई नुकसान नहीं हुआ। टायर फटने की घटना की इंडिगो ने भी पुष्टि की है। इंडिगो के प्रवक्ता ने कहा कि सात यात्रियों और चालक दल के चार सदस्यों के साथ विमान सोमवार की रात करीब 8.35 बजे सुरक्षित लैंड कर गया। 

इंडिगो ने कहा कि सभी यात्री और चालक दल सुरक्षित हैं। वहीं विमान को हुबली में ही रखा गया है जहां पर उसकी जांच हो रही है। वहीं, एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के एक अधिकारी ने कहा कि घटना के वक्त हवा भी चल रही थी और बारिश भी हो रही थी। अधिकारी ने कहा कि फ्लाइट को रात 8 बजे ही लैंड करना था, 8.03 बजे पायलट ने विमान को उतारने का प्रयास किया लेकिन इससे पहले उसको एक चक्कर अभ्यास करना पड़ा। अंत में विमान 8.34 बजे उतरा।


 

संबंधित खबरें