ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशडोकलाम विवाद: ईस्टर्न आर्मी कमांडर बोले सेना किसी भी स्थिति से निपटने को तैयार 

डोकलाम विवाद: ईस्टर्न आर्मी कमांडर बोले सेना किसी भी स्थिति से निपटने को तैयार 

सेना की पूर्वी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ (जीओसी इन सी) लेफ्टिनेंट जनरल अभय कृष्ण ने शनिवार को कहा कि भारतीय सेना डोकलाम सेक्टर में किसी भी स्थिति से निपटने को पूरी तरह तैयार है। लेफ्टिनेंट...

डोकलाम विवाद: ईस्टर्न आर्मी कमांडर बोले सेना किसी भी स्थिति से निपटने को तैयार 
एजेंसियां। ,कोलकाताSun, 17 Dec 2017 10:19 AM
ऐप पर पढ़ें

सेना की पूर्वी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ (जीओसी इन सी) लेफ्टिनेंट जनरल अभय कृष्ण ने शनिवार को कहा कि भारतीय सेना डोकलाम सेक्टर में किसी भी स्थिति से निपटने को पूरी तरह तैयार है। लेफ्टिनेंट जनरल कृष्णा यहां फोर्ट विलियम में पूर्वी सेना कमान मुख्यालय में विजय दिवस समारोह के उपलक्ष्य में पुष्पचक्र अर्पित करने के बाद बोल रहे थे। 

डोकलाम में चीन के सैनिकों की कथित तौर पर तैनाती के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह विशेष तौर पर किसी का नाम नहीं लेंगे, उन्होंने कहा कि भारतीय सेना उच्च भावना से ओतप्रोत है और किसी भी शरारत का जवाब देने को तैयार है। यह पूछे जाने पर कि क्या इन खबरों की पुष्टि की गई है कि जिनमें कहा गया है कि चीन ने डोका ला सेक्टर में ट्राई-जंक्शन से कुछ सौ मीटर की दूरी पर अब भी अपने सैनिकों की तैनाती कर रखी है। कृष्ण ने कहा कि इनके बारे में बहुत कुछ कहा जा चुका है तथा इनको लेकर और अधिक कहने को कुछ नहीं है।

  


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें