ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकुपवाड़ा: सेना ने की आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 1 को मार गिराया

कुपवाड़ा: सेना ने की आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 1 को मार गिराया

जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सतर्क जवानों ने रविवार को घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए एक आतंकवादी को मार गिराया। रक्षा सूत्रों ने बताया कि कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में उस्ताद पोस्ट के...

कुपवाड़ा: सेना ने की आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 1 को मार गिराया
श्रीनगर। एजेंसीMon, 04 Jun 2018 08:44 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सतर्क जवानों ने रविवार को घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए एक आतंकवादी को मार गिराया। रक्षा सूत्रों ने बताया कि कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में उस्ताद पोस्ट के करीब सैनिकों ने संदिग्ध गतिविधियां देखी और घुसपैठ करने वालों को ललकारा। सूत्र ने कहा, जब चुनौती दी गई तब आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सैनिकों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक आतंकवादी मारा गया। 

नियंत्रण रेखा पर मारे गए 5 आतंकियों में से 2 स्थानीय

भारतीय सेना ने पिछले महीने पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के तंगधार क्षेत्र में घुसपैठ की कोशिश कर रहे पांच आतंकवादियों को मार गिराया था, जिसमें से दो की पहचान स्थानीय लोगों के रूप में हुई है। एक आतंकी की पहचान पुलवामा के लाजुरा निवासी शिराज अहमद के रूप में हुई और दूसरे की शिनाख्त कुलगाम जिले के परिगम गांव निवासी मुदासिर अहमद के रूप में हुई।

सख्ती: ट्रेनें हुईं लेट तो नहीं होगा रेलवे के अधिकारियों का प्रमोशन!

शिराज सितंबर 2017 से और मुदासिर जुलाई 2016 से लापता था। उनके परिवारों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें प्रसारित होने के बाद रविवार को उनकी शिनाख्त की। सेना ने कहा कि पांच आतंकवादी 25 मई को नियंत्रण रेखा (एलओसी) से घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे, तभी सैनिकों ने उन्हें मार गिराया था। 

ना'पाक' हरकत: अखनूर में LoC पर पाकिस्तान की फायरिंग जारी, 2 जवान शहीद

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें